मलाइका अरोरा ने हाउसफुल 2 के गाने ‘अनारकली डिस्को चली’ पर किया शानदार मिम्स शेयर, इंटरनेट पर हो रहा हैं वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर फिल्माया सॉन्ग 'अनारकली डिस्को चली' (Anarkali Disco Chali) खूब पॉपुलर हुआ है। उसपर ही बनाया हुआ एक मिम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सभी अपने घरों में कैद है। इस बीच सेलिब्रिटीज अपने बचपन की थ्रोबैक तस्वीरें (Throwback Photos) और घर में खुद से बनाये पकवान की फोटो कर वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रहे है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने गाने पर बनाये मिम्स इंटाग्राम के स्टेटस पर पोस्ट की है। यह मिम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर फिल्माया सॉन्ग ‘अनारकली डिस्को चली’ (Anarkali Disco Chali) खूब पॉपुलर हुआ है। उसपर ही बनाया हुआ एक मिम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मिम्स में दिलीप कुमार और मधुबाला है और दिलीप कुमार मधुबाला से केह रहे हैं कि ‘थैंक गॉड तुम यहां हो अनारकली… मलाइका अरोड़ा कह रही थी कि तुम डिस्को चली’।

PHOTO: बचपन में रणवीर सिंह थे हल्क होगन के बहुत बड़े फैन, तस्वीर शेयर कर ताजा की उन यादों को

यह मिम्स मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उसके साथ उन्होंने जोरदार हंसने वाला इमोजी शेयर किया है। आप भी देखें मिम्स यहां पर –

दरअसल, ‘अनारकली डिस्को चली’ गाने में मलाइका अरोड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और बोमन ईरानी के साथ नजर आई थी। यह गाना हॉउसफुल 2 का है।

Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने कहा, ‘हेरा फेरी 3′ बनेगी जरूर, लेकिन अभी फिल्म होल्ड पर है’

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: