Malaika Arora Photo: मलाइका अरोड़ा ने लता जी के निधन के दिन शेयर की फोटो, यूजर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड की 'मुन्नी' यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन सेंस और स्टाइल से हमेशा फैंस का दिल जीतने में सफल रहती हैं। मलाइका अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका को उनके फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। इसी के साथ ही मलाइका अरोड़ा अपने हॉट लुक से सभी को घायल करती हैं। मलाइका अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीर (Malaika Arora Bikini Picture) से सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस बार उनकी फोटो को लेकर यूजर्स नाराज हो गए।

मलाइका अरोड़ा और लता मंगेशकर (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की ‘मुन्नी’ यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन सेंस और स्टाइल से हमेशा फैंस का दिल जीतने में सफल रहती हैं। मलाइका अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका को उनके फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। इसी के साथ ही मलाइका अरोड़ा अपने हॉट लुक से सभी को घायल करती हैं। मलाइका अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीर (Malaika Arora Bikini Picture) से सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस बार उनकी फोटो को लेकर यूजर्स नाराज हो गए।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर (Malaika Arora Hot Picture) पोस्ट की है। जिसमें वो ऑरेंज और ब्लैक कलर की बिकिनी पहने ‘सनकिस’ (Sunkissed) करती नजर आ रही हैं। वहीं, मलाइका ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘रविवार धूप की ओर।’

मलाइका अरोड़ा की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मलाइका की इस फोटो को अबतक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। हालांकि, मलाइका के इस पोस्ट को यूजर्स लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) जी के निधन से जोड़ते हुए उनकी क्लास लगाते नजर आए हैं। यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड की मलाइका को आज के दिन ये तस्वीर नहीं साझा करनी चाहिए थी।

मलाइका अरोड़ा की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा ‘आज तो ऐसी फोटो नहीं पोस्ट करती।’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है ‘ये कौन सा टैलेंट है।’ वहीं, एक्ट्रेस के फैंस को हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप कर प्यार लुटाते देखा गया है।

Lata Mangeshkar Passes Away: स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.