मलाइका अरोड़ा के पेंडेंट पर लिखा है ‘AM’, कहीं ‘A’ का मतलब अर्जुन कपूर तो नहीं है जनाब!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स हैं. मलाइका इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर अपने गले में पड़े पेंडेंट की ओर इशारा कर रही हैं.

बॉलीवुड की अनारकली यानी मलाइका अरोड़ा और कपूर खानदान के लाडले अर्जुन कपूर इन दिनों हर जगह एक साथ देखे जा रहे हैं. दोनों बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स कहे जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के परिवारों को इनके इश्क की जानकारी है और अब बस इसका औपचारिक ऐलान होना ही बाकी रह गया है. मलाइका ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में मलाइका अरोड़ा के गले में नजर आ रहे पेंडेंट पर ‘AM’ लिखा हुआ है.

फोटो देख ऐसा लग रहा है कि मलाइका ने सुबह उठते ही सेल्फी क्लिक की और शेयर कर दी अपने फैंस के साथ. फोटो में मलाइका गले में पड़े पेंडेंट की ओर इशारा कर रही हैं और इस बात का भी इशारा दे रही हैं कि इस A का मतलब उनकी जिंदगी में आखिर है क्या. रिपोर्ट्स की मानें तो यहां A का मतलब अर्जुन कपूर से है और M का मतलब मलाइका अरोड़ा.

दोस्त ने गिफ्ट किया पेंडेंट

बताया जा रहा है कि यह पेंडेंट उनकी दोस्त वाहबिज मेहता ने उन्हें तोहफे में दिया है. बहरहाल मलाइका की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रही है. अर्जुन और मलाइका के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. बताते चलें कि हाल ही में अर्जुन कपूर ने करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण- 6’ में इस बात को स्वीकार किया था कि वह सिंगल नहीं हैं. हालांकि उन्होंने अपने प्यार के नाम का खुलासा नहीं किया.

‘पानीपत’ की शूटिंग कर रहे अर्जुन

गौरतलब है कि पार्टी, एयरपोर्ट से लेकर डिनर डेट तक पर अर्जुन और मलाइका को साथ देखा जा रहा है. हाल ही में मुंबई में एक डिनर पार्टी के बाद उन्हें साथ बाहर निकलते हुए देखा गया. अर्जुन कपूर ने टोपी पहनी थी और अपना मुंह पूरी तरह कवर किया था. दरअसल वह खुद नहीं छिप रहे थे कि बल्कि आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में अपने लुक को मीडिया से छिपा रहे थे. इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर ने अपना सिर मुंडवाया है और गोवारिकर ने उन्हें अपने लुक को सरप्राइज रखने के लिए ही कहा है.

यहां देखिए वीडियो…

यहां देखिए अर्जुन और मलाइका की खास तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।