मॉडलिंग गर्ल्स के लिए मलाइका अरोड़ा का ‘मंत्रा’, तस्वीरों में देखिए सुहाना सफर

मलाइका अरोड़ा लैकमे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसॉर्ट 2019 के आने वाले सीजन में मॉडल ऑडिशन की जज हैं। मलाइका ने कहा, 'मेरे जीवन में मॉडलिंग की हमेशा एक विशेष जगह रहेगी। यह इस उद्योग में मेरी यात्रा की शुरुआत को चिह्न्ति करता है।

एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा ने अपने बीते कल को बहुत याद करती हैं। मलाइका अरोड़ा मॉडलिंग के दिन को याद कर के फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। आज भले ही वह सफल हो गईं हैं फिर भी योग और जिम से नाता जोड़े रखी हैं। फिलहाल मलाइका अरोड़ा भारत की मॉडल्स को चुनने का काम शुरू करने वाली हैं। नए साल पर वे लैकमे फैशन वीक के लिए बतौर जज आने वाली हैं। उससे पहले उन्होंने मॉडल्स को संदेश दिया है।

मलाइका अरोड़ा लैकमे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसॉर्ट 2019 के आने वाले सीजन में मॉडल ऑडिशन की जज हैं। मलाइका ने कहा, ‘मेरे जीवन में मॉडलिंग की हमेशा एक विशेष जगह रहेगी। यह इस उद्योग में मेरी यात्रा की शुरुआत को चिह्न्ति करता है। मैं अपने शुरुआती मॉडलिंग के दिनों को बहुत याद करती हूं। मैंने जो सीखा है, उसे मैं यहां आई तमाम मॉडल के साथ साझा करना चाहती हूं।’

एलएफडब्ल्यू ने समर/रिसॉर्ट 2019 के लिए मॉडल ऑडिशन की घोषणा की गई है। यह मुंबई में 14 दिसंबर को शुरू हो रहा है। जो कि सैंट रेजिस में होगा। इस पर मलाइका ने कहा, ‘लैकमे फैशन वीक मॉडलिंग में आने वाली लड़कियों को एक बड़ा मंच उपलब्ध कराता है। मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं।’

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक योग करते हुए वीडियो शेयर की हैं। इससे पता चल रहा है कि मलाइका आज भी खुद के लिए कितना मेहनत करती हैं। वैसे इनकी तस्वीरों को देखकर लगता है कि ये आज की मॉडल हैं। मॉडलिंग के साथ सफर शुरू करने वाली मलाइका आज इस इंडस्ट्री में खुद को कायम रखी हैं। फिलहाल नए हुनर को लाने के लिए मलाइका काम कर रही हैं। बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर भी अफवाहें चल रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों की शादी नए साल 2019 में हो सकती है।

यहां देखिए मलाइका का एक वीडियो…

 

यहां देखिए मलाइका की कुछ खास तस्वीरें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.