Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा फिर अपने कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल; लोगों ने जमकर की आलोचना, कहा- ‘शर्म करों’

Malaika Arora trolled: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ स्टाइलिश फैशन सेंस के लोगों को दीवाना अपना बना देती हैं. लेकिन इस बार मलाइका (Malaika Arora) ने कुछ ऐसा पहना है, जिसे देखकर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा फिर हुई ट्रोल!

Malaika Arora trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in With Malaika) को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस शो के जरिए एक्ट्रेस ने अपने से जुड़े तमाम खुलासे किए हैं. जिसके चलते मलाइका सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ स्टाइलिश फैशन सेंस के लोगों को दीवाना बनाने वाली मलाइका (Malaika Arora) ने इस बार कुछ ऐसा पहना है, जिसे देखकर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. मलाइका अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, लेकिन इस बार मुद्दा थोड़ा बड़ा है. यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

इस वजह से मलाइका हुई ट्रोल:

दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस एक स्टाइलिश सिल्वर टर्टल नेक ड्रेस में दिखाई दीं, जिस पर Balenciaga लिखा हुआ था और एक्ट्रेस ने इसे ब्लैक थाई-हाई बूट्स के साथ पेयर किया था. इस पार्टी में मलाइका (Malaika Arora) ने खूब धमाल मचाया. लेकिन मलाइका की ड्रेस ने सारा मजा किरकिरा कर दिया. इस पार्टी में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं मलाइका बैलेंसिएगा (Balenciaga) की इस ड्रेस की वजह से ट्रोल हो रही हैं.

ब्रांड पर लगे आरोप:

इसका कारण यह है कि हाल ही में बैलेंसिएगा (Balenciaga) ब्रांड के एक ऐड कैंपेन में ‘बच्चों का यौन शोषण’ करने का आरोप लगाया गया था. इस ब्रांड के ऐड कैंपेन पर काफी बवाल हुआ था. ऐसे में Balenciaga ब्रांड की ड्रेस पहनने पर लोग मलाइका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस पहने मलाइका (Malaika Arora) की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक थाई हाई बूट्स के साथ पेयर किया. बालों को खुला छोड़ दिया है और उन्होंने बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया है.

लोगों ने सुनाई खरी खोटी:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस लुक में जितनी हॉट लग रही थीं, उनका उतना ही विरोध हो रहा है. सामने आ रहे मलाइका के वीडियो और फोटो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘मिलिए मलाइका अरोड़ा से. इस ब्रांड के बाल-यौन शोषण के विज्ञापनों की आलोचना के बावजूद एक बॉलीवुड हस्ती ने अपनी Balenciaga ड्रेस को फ्लॉन्ट किया. वही बॉलीवुड दूसरों को पॉन्टीफिकेट करता है’, ‘बैलेंसिएगा ने बच्चों को सेक्सुअलाइज किया है, इसके बावजूद वो इनके कपड़ों को कैसे पहन सकती है’, ‘सच कहूं तो मलाइका को बैलेंसिएगा ड्रेस में देखकर काफी निराशा हो रही है. उनके दिमाग में चल क्या रहा था’. ऐसे ही कई यूजर्स मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का जमकर विरोध कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक आया सामने, रोंगटे हो जायेंगे खड़े!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.