बर्थडे गर्ल फराह खान को मलाइका अरोरा ने क्यों कहा ‘कमीनी’! फिर किया बर्थडे विश!

जन्मदिन के मौके पर आपकी कोई प्यारी सी तस्वीर, आपसे जुड़ी कोई मज़ेदार बातें या आपके साथ बिताए गले पलों को लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विश करते हैं। ऐसा ही कुछ मलाइका अरोरा (Malaika Arora) ने भी किया है अपनी दोस्त फराह खान (Farah Khan) के लिए लेकिन, बर्थडे विश करने से पहले उन्होंने फराह को 'कमीनी' कहा! 

जन्मदिन हो तो सभी आपको बहुत याद करते हैं ताकि आपको स्पेशल महसूस हो और इस मामले में आम जनता ही नहीं बल्कि हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी बहुत माहिर हैं। जन्मदिन के मौके पर आपकी कोई प्यारी सी तस्वीर, आपसे जुड़ी कोई मज़ेदार बातें या आपके साथ बिताए गले पलों को लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विश करते हैं। ऐसा ही कुछ मलाइका अरोरा (Malaika Arora) ने भी किया है अपनी दोस्त फराह खान (Farah Khan) के लिए लेकिन, बर्थडे विश करने से पहले उन्होंने फराह को ‘कमीनी’ कहा!

जी हाँ, आज सबसे प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशकों में से एक, फराह खान अपना जन्मदिन मना रही हैं और अपने इस विशेष दिन पर सभी प्रियजनों से सोशल मीडिया पर इन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं । मलाइका अरोरा, जो फराह की करीबी दोस्त रही हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फराह के साथ खुद की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। दोस्तों के बीच सब चलता है, यह तो आप जानते ही होंगे इसीलिए यह बात भी साफ़ है कि मलाइका ने दोस्ती-यारी के नाते फराह को कमीनी कहा है।

मलाइका इस तस्वीर में व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं जबकि फराह फोटो में कैजुअल ब्लैक आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। मलाइका द्वारा फोटो शेयर और उन्हें कमीनी कहने के बाद, उन्होंने फराह को बर्थडे विश भी किया और लिखा, “Happy bday my kameeni @farahkhankunder makin me dance to ur dhun since ’98 … love u my friend!”

देखिए फराह और मलाइका की फोटो:

फराह ने दिल से फिल्म में छइयां छइयां गाने को कोरियोग्राफ किया था जिसमें शाहरुख खान और मलाइका थे। दोनों ने चलती ट्रेन पर डांस किया और गाने को यादगार बना दिया। इसके बाद मलाइका के कई अन्य गाने जैसे मुन्नी बदनाम, अनारकली डिस्को चली को फराह ने ही कोरियोग्राफ किया है और दोनों एक अच्छी खासी दोस्ती वाली बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!