Malaika Arora Workout Video: 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने किया बेहद मुश्किल योगा, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

मलाइका अरोड़ा ने (Malaika Arora) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अपने योगा इंस्ट्रक्टर सर्वेश शशि के साथ बेहद ही कठिन योग करती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा कितनी आसानी से फुल बॉडी स्ट्रैच कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Malaika Arora Workout Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी एक्ट्रेस हैं को खुद की फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. इसके लिए मलाइका अरोड़ा जिम से लेकर योगा का सहारा लेती हैं. वहीं मलाइका अकसर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करके लोगों को मोटिवेट करती रहती हैं. इस बार मलाइका अरोड़ा ने एक योगा किया है जिसे देख कर आप भी चौंक जाएंगे.

मलाइका अरोड़ा ने (Malaika Arora) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अपने योगा इंस्ट्रक्टर सर्वेश शशि के साथ बेहद ही कठिन योग करती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा कितनी आसानी से फुल बॉडी स्ट्रैच कर रही हैं. मलाइका ने जितनी आसानी से इस योग को किया है मानो उनके लिये ये बायें हाथ का खेल हो.

Malaika Arora Workout Video

मलाइका अरोरा (Malaika Arora) को इस तरह स्ट्रैचिंग करता देख लोग हैरान है. सोशल मीडिया पर मलाइका का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. फिटनेस के प्रति मलाइका अरोड़ा का ये जज्बा देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने मलाइका (Malaika Arora) की तारीफ़ में लिखा कि यकीन नहीं होता कि ये 45 + हैं. वहीं एक फैन ने मलाइका की स्ट्रैचिंग देख कर उन्हें सैल्यूट किया है.

मलाइका अरोड़ा खुद को फिट रखने के लिए बेहद मेहनत करती हैं. इसके लिए मलाइका सधी हुई डाइट लेती हैं. मलाइका अरोड़ा कई बार अपने इंटरव्यू में ये बात साफ कर चुकी हैं कि वो हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करने में यकीन रखती हैं. मलाइका एक डाइट प्लान के साथ जमकर योगा और वर्कआउट पर यकीन करती हैं. 48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा एक्टिव और खूबसूरत दिखाई देती हैं.

राज कपूर से लेकर विनोद खन्ना…पाकिस्तान में पैदा हुए इन 9 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने हिन्दुस्तान को बनाया अपना घर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.