फिल्म मलंग की तैयारी शुरू, अनिल कपूर, दिशा पटानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू ने शेयर की ये तस्वीरें

अभिनेता अनिल कपूर पहली बार दिशा पटानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ 'मलंग' फिल्म में नजर आएंगे। मोहित सूरी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

मलंग

‘जहर’, ‘कलयुग’, ‘वो लम्हे’ और ‘आवारापन’ जैसी दमदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्ममेकर मोहित सूरी एक बार फिर धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं। उनकी अगली फिल्म की घोषणा हो चुकी है। फिल्म का नाम ‘मलंग’ है। इस फिल्म में अनिल कपूर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी लीड रोल में हैं। ‘मलंग’ की स्टारकास्ट ने फिल्म का ऐलान करते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसी महीने से यह फिल्म फ्लोर पर जाएगी। फिल्म अगले साल ‘वेलेंटाइन डे’ पर रिलीज होगी।

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि वह पहली बार दिशा, सिद्धार्थ और कुणाल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। टी-सीरीज के मुखिया भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन भी इस फिल्म से जुड़े हैं। यह भी खबरें हैं कि मोहित सूरी इस फिल्म में बतौर एक्टर दिखेंगे और लव रंजन इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। फिलहाल मेकर्स की ओर से अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

अनिल कपूर ने शेयर की यह तस्वीरें…

बताते चलें कि इस साल अभी तक अनिल कपूर की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ थी। इस फिल्म में अनिल कपूर ने पहली बार अपनी बेटी सोनम कपूर आहूजा के साथ स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म ने औसत कारोबार किया, लेकिन फिल्म समीक्षकों ने इसकी जमकर तारीफ की थी। यह फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित थी। जूही चावला और राजकुमार राव भी फिल्म में मुख्य किरदारों में थे।

अनिल कपूर की दूसरी रिलीज हुई फिल्म ‘टोटल धमाल’ है। 22 फरवरी को रिलीज हुई यह फिल्म मल्टीस्टारर ‘धमाल’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इंद्र कुमार ने ही इस फिल्म का निर्देशन किया। फिल्म में माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा और जावेद जाफरी मुख्य किरदारों में दिखे। यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित 26 साल बाद किसी फिल्म के लिए साथ आए। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने एक आइटम नंबर भी किया।

देखिए यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।