Malang Public Review: आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म ‘मलंग’ देखने के बाद लोगों के आये रिएक्शन

मलंग की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म मलंग (Malang) आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक और समीक्षाकार ने अच्छी रिव्यु दी है और साथ ही लोगों को भी यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है। मलंग में आदित्य और दिशा के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी है।

मलंग के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक दर्शकों ने ढ़ेर सारा प्यार दिया है। मलंग थिएटर में रिलीज़ हो चुकी है और दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद भी आ रही है। दर्शक फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया ट्वीटर पर दे रहे है और देखकर लगता हैं कि फिल्म उन्हें बहुत पसंद आया है। यहां देखें ट्वीट्स-

मलंग की टाइटल सॉन्ग की बात करे तो यह निश्चित रूप से इस साल की पार्टियों में अपनी जगह बना लेगी। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। मलंग टाइटल ट्रैक के बोल कुनाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा लिखित है।

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

यहां देखें मलंग का ट्रेलर