Malang Title Song: ‘मलंग’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, दिखी दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की जबरदस्त कैमिस्ट्री

Malang Title Song: दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म मलंग (Malang) का पहला टाइटल ट्रैक रिलीज़ हो चूका है। मलंग टाइटल ट्रैक बहुत मेलॉडी गाना है।

मलंग की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Malang Title Song: दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म मलंग (Malang) का पहला टाइटल ट्रैक रिलीज़ हो चूका है। मलंग टाइटल ट्रैक बहुत मेलॉडी गाना है। इस गाने में आदित्य और दिशा की हॉट केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। मलंग टाइटल ट्रैक के बोल कुनाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा लिखित है।

आदित्य और दिशा का मलंग गाना निश्चित रूप से इस साल की पार्टियों में अपनी जगह बना लेगी। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है।

कुछ दिन पहले मलंग के ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीँ इस गाने को देखकर लगता है यह गाना भी लोगों को बहुत पसंद आएगा। हालांकि इस गाने को देखकर लगता हैं कि ये फिल्म लव स्टोरी होगी लेकिन ऐसा नहीं है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसमें दो किलर्स की प्रेम कहानी नजर आने वाली है।

मलंग में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के साथ अनिल कपूर और कुणाल केमू प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

मलंग 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।