28 साल की फेमस मलयालम फिल्ममेकर नयना सूर्यन की रहस्यमयी मौत, अपने ही घर में पाई गई डेड बॉडी

फिल्ममेकर नयना सूर्यन के मौत की जानकारी उस वक्त पता लगी जब उनकी मां उन्हें लगातार फोन मिला रही थी लेकिन कोई जवाब उन्हें नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में परेशान मां ने नयना के दोस्तों को फोन किया।

नयना सूर्यन ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मलयालम इंडस्ट्री की फेमस फिल्ममेकर और कई दिग्गज डायरेक्टर की असिस्टेंट रह चुकी नयना सूर्यन की मौत हो चुकी है। फिल्ममेकर का सोमवार को उनके तिरुअनंतपुरम में मौजूद घर में शव बरामद हुआ है। पुलिस को इस मामले का सही कारण अभी तक पता नहीं लगा है। जब तक इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक कुछ कह नहीं जा सकता है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर कुछ वक्त से डायबिटीज़ की बीमारी से ग्रस्त थी।

फिल्ममेकर नयना सूर्यन के मौत की जानकारी उस वक्त पता लगी जब उनकी मां उन्हें लगातार फोन मिला रही थी लेकिन कोई जवाब उन्हें नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में परेशान मां ने नयना के दोस्तों को फोन किया। इसके बाद नयना के दोस्त उनके घर पर गए और दूसरी से चाबी से घर का दरवाजा का खोला। वहां देखा तो नयना अपने बेडरुम में अचेत स्थिति में पड़ी हुई थी। वे उसे पास के मेडिकल कॉलेज ले गए, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने कथित तौर पर दावा किया है कि रविवार तड़के उसकी मौत हो गई थी।

ऐसा कहा जा रहा है कि नयना का ब्लड शुगर लेवल कम हो गया था और डॉक्टरों का अनुमान है कि इसी के चलते उनकी मौत हो गई है। वहीं, नयना का दिल टूट गया था क्योंकि लेनिन राजेंद्रन का पिछले महीने निधन हो गया था। वह इससे काफी दुखी थी और ठीक से खाना नहीं खाती थी, जिसके कारण खून और ब्लड शुगर लेवल कम हो गया था। आपको बताते चलें कि 2017 में फिल्ममेकर के तौर पर नयना ने  क्रॉसवर्ड फिल्म से अपने नाम की पहचान बनाई थी। इतना ही नहीं उसके बाद उन्होंने विजय बाबू और मैथिली के अथ पक्षीकलुदे मनाम भी बनाई थी। उन्होंने उसके पहले जीतू जोसफ और राजेन्द्र कमल जैसे की बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया था।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुआ पोस्ट…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।