Malaika Arora On Divorce: मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर से बता डाली दिल की बात, तलाक से पहले हुआ था ऐसा मसला

Malaika Arora On Divorce: मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले क्या हुआ इस बारे में कई बातें बतायीं।

मलाइका अरोड़ा फोटो (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 1998 में अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के 18 साल बाद साल 2017 में दोनों का तलाक हुआ। जिसके बाद से दोनों अलग हो गए। हालांकि अब तक दोनों कलाकार इस विषय पर बोलने से बचते रहे हैं। मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले क्या हुआ इस बारे में कई बातें बतायीं। मलाइका ने इस इस बात भी खुलासा किया जब वह तलाक का फैसला ले चुकी थी उस वक़्त भी परिवार वालों ने एक बार फिर से सोचने को कहा था।

मलाइका अरोड़ा ने कहा: “मेरे हिसाब से सबकी पहली यही राय है कि मत करना। कोई आपको ये नहीं कहेगा कि हां हां प्लीज जाइए करिए। पहली चीज थी कि आप सोच समझ के ये फैसला लेना। सबकी यही राय थी कि ये मत करना। कोई यह नहीं कहेगा कि हां कृप्या आगे बढ़िए और यह फैसला लीजिए। इसलिए मैंने सोच समझ कर यह फैसला लिया.” मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, तलाक लेने से एक रात पहले मैं अपनी फैमिली के साथ बैठी थी कि और उन्होंने मुझसे फिर पूछा कि आप अपने फैसले के बार में 100 प्रतिशत स्योर हैं। ये वो लोग हैं जो मेरी परवाह करते हैं, ख्याल रखते हैं। इसलिए ये ऐसा ही कहेंगे.”

मलाइका अरोड़ा एक डॉग मॉम हैं और पेट डॉग कैस्पर के साथ उनकी यह तस्वीरें इस बात को करती है साबित

आगे बात करते हुए मलाइका ने कहा, “जब उन्हें यह समझ आ गया कि वो अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ अपनी शादी को खत्म करने के अपने फैसले में दृढ़ हैं, तो उन्हें दोस्तों और परिवार से अतिरिक्त ताकत मिली। उन्होंने मेरे फैसले का समर्थन किया.” उन्होंने आगे कहा, “यह कभी भी आसान नहीं है, इससे बड़ा निर्णय आपके जीवन में नहीं हो सकता। अंत में किसी को दोषी ठहराया जाना है। आपको हमेशा किसी पर उंगली उठानी होगी। मुझे लगता है कि यह इंसान के जीवन की जनरल टेंडेंसी है.”

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने दिलचस्प अदाओं की वजह से मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल होते हैं। मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में से हैं, जो अपनी फिटनेस की वजह से भी जानी जाती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं।

इस शो में उनसे साथ टेरेंस लुइस और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी बतौर जज के रूप में नजर आ रही हैं। इससे इतर मलाइका अरोड़ा MTV पर आने वाले इंडियाज बेस्ट सुपर मॉडल में भी बतौर जज दिखाई दे रही थीं। मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरतीं हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस हमेशा अर्जुन कपूर और फॅमिली के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।

सनी लियोन के इस फ्लाइंग किसिंग वीडियो को दस लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, कहीं आपने मिस तो नहीं कर दिया

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: