Cannes 2019: मल्लिका शेरावत ने रेड कार्पेट पर दिखाई खूबसूरत अदाएं, वीडियो में देखिए एक्ट्रेस की पॉपुलेरिटी

बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाओं और होटनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने 72वें कान्स (Mallika Sherawat At Cannes 2019) फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरा।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका शेरावत। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाओं और होटनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने 72वें कान्स (Mallika Sherawat At Cannes 2019) फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरा। रेड कार्पेट पर वॉक के दौरान उन्होंने ग्रे कलर का फुल लेंग्थ गाउन पहना हुआ था, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही थीं। उन्होंने काफी हल्का मेकअप किया था और होंठों पर हल्के रंग की लिपस्टिक लगाई हुई थी।

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Instagram)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कान्स में आयोजित पार्टी में शिरकत करने जा रही हैं। इस दौरान उनके साथ एक छोटा बच्चा भी दिखता है। वह धीरे-धीरे पार्टी हॉल की तरफ बढ़ती हैं। पार्टी में मौजूद लोग उन्हें देखकर खुश होते हैं और बीच-बीच में उनके प्रशंसक आते उनके सेल्फी लेते हैं और फोटो खिंचवाते हैं।

यहां देखिए मल्लिका शेरावत का शेयर किया हुआ वीडियो

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Viral Video) का इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह रेड कार्पेट पर वॉक के बाद वहां मौजूद फोटोग्राफर्स के सामने काफी सारे पोज देती हैं। कई लोगों चिल्ला-चिल्ला कर उन्हें प्रोत्साहित करते हैं। इसके बाद मल्लिका शेरावत कुछ लोगों को आगे बढ़कर अपने विदेशी फैंस को ऑटोग्राफ देती हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में वह कान्स की गलियों में उसी गाउन में घूमती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसमें उन्होंने रेड कार्पेट पर वॉक किया है।

यहां देखिए विरल भय्यानी का वीडियो

यहां देखिए मल्लिका शेरावत की तस्वीरें…

मल्लिका शेरावत ने फिर शेयर की सांप से लिपटकर PHOTO

वीडियो में देखिए मल्लिका शेरावत की ऐसी बातें जो जानकर हो जाएंगे दंग…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।