मुंबई पुलिस ने दिशा सलियन के मंगेतर और दोस्तों से की पूछताछ, दिशा के मंगेतर ने बताया आखिर रात को क्या हुआ था?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) की 14वीं मंजिल गिरकर देहांत हो गया था। पहले तो इसे सुसाइड बताया गया था लेकिन बाद में पुलिस ने इसे दुर्घटनावश हुई मौत का कारण बताकर केस दर्ज किया था।

  |     |     |     |   Published 
मुंबई पुलिस ने दिशा सलियन के मंगेतर और दोस्तों से की पूछताछ, दिशा के मंगेतर ने बताया आखिर रात को क्या हुआ था?
दिशा सलियन की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) की 14वीं मंजिल गिरकर देहांत हो गया था। पहले तो इसे सुसाइड बताया गया था लेकिन बाद में पुलिस ने इसे दुर्घटनावश हुई मौत का कारण बताकर केस दर्ज किया था। हाल ही में मालवणी पुलिस ने दिशा सलियन केस में उनके मंगेतर और दोस्तों से पूछताछ की है। लेकिन अभी तक मुंबई पुलिस कोई भी निष्कर्ष भी पर नहीं आई है।

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, दुर्घटना के वक़्त, एक ऐक्टर के फ्लैट में पार्टी की जा रही थी। जिसमें 4 लोग मौजूद थे, दीप अजमेरा, इंद्रनील वैद्य, हिमांशु शिखर पडवल। पुलिस इन्वेस्टीगेशन मुताबिक में जोर से म्यूजिक बजाया जा रहा था और सभी शराब भी पी रहे थे।

सूत्रों ने कहा, “हमने इन्क्वायरी की है और दिशा सलियन के मंगेतर रोहन रॉय और बाकी दोस्तों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है। इन्वेस्टीगेशन के दौरान, पता चला हैं कि दिशा सलियन बीच पार्टी छोड़कर चली गई और खुद को बैडरूम में लॉक कर लिया। जब बाकीयों ने दरवाजा खोला तो, दिशा रूम में नहीं थी।”

Disha Salian: पुलिस ने दर्ज की ‘दुर्घटनावश हुई मौत’ का मामला, नशे में थीं दिशा सलियन

उनके माता-पिता का कहना हैं कि वह कुछ दिनों से काम को लेकर काफी परेशान थीं। पुलिस का भी यहीं कहना है कि निश्चित तौर पर नहीं कह सकते कि यह आत्महत्या है या दुर्घटना क्योंकि दिशा नशे में थीं और उनके दोस्तों के बयान अभी तक नहीं लिये गए हैं।

आपको बता दें, दिशा सलियन नशे की हालत में थीं और वह लड़की पास आई। रात 1 बजे ईमारत से गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस को घटना की जानकारी लगभग सुबह 2.25 बजे मिली। घटस्थल पर पुलिस पहुंची तो दिशा खून में लटपट थीं। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया। बाद में दिशा के शव को कांदिवली के शताब्दी हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply