Mamta Kulkarni: 90 के दशक की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का हो गया है अब ऐसा हाल, पहचान हुआ मुश्किल

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने अपने दौर की कई फ़िल्मों में अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज़ से फैंस को दीवाना बना लिया था. जिसकी वज़ह से वह टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं. हालांकि बाद में ममता कुलकर्णी अचानक ही फ़िल्मों से गायब हो गईं. उवही अब सालों बाद ममता कुलकर्णी की तस्वीरें की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लोगों के सामने आई.

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) बॉलीवुड की जानी मानी अदकारा में से एक हैं. उन्होंने अपने दौर की कई फ़िल्मों में अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज़ से फैंस को दीवाना बना लिया था. जिसकी वज़ह से वह टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं. हालांकि बाद में ममता कुलकर्णी अचानक ही फ़िल्मों से गायब हो गईं. उनके इस तरह गायब हो जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था. वही अब सालों बाद ममता कुलकर्णी की तस्वीरें की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लोगों के सामने आई. जिसे देख ममता कुलकर्णी  (Mamta Kulkarni) क पहचानना मुश्किल हो गया हैं.

Mamta Kulkarni

ममता कुलकर्णी को पहचान पाना हुआ मुश्किल

दरअसल. ममता कुलकर्णी  (Mamta Kulkarni) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियोज शेयर की गई है. जिसमे फैंस के ले उन्हें पहचान पाना काफ़ी मुश्किल हो. स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस का लुक काफ़ी बदल गया हैं. सेक्सी फिगर वाली एक्ट्रेस का वज़न भी काफ़ी बढ गया हैं. ममता कुलकर्णी  (Mamta Kulkarni) का फेस भी काफ़ी बदल गया हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख बेहद हैरान हैं.

Mamta Kulkarni

एक समय पर थी बोल्ड एक्ट्रेस

अपने दौर में ममता कुलकर्णी  (Mamta Kulkarni) ने पत्रिका ‘स्टारडस्ट’ के में अपने फोटोशूट से धमाल कर दिया था. उस दौर वह कभी ग्लैमरस फोटोशूट कराने से नहीं कतराईं. लेकिन उन्होंने अपने करियर को बीच में ही छोड़ कर ड्रग माफ़िया विक्की गोस्वामी से शादी कर ली और देश छोड़ दिया था. विक्की के कारण वह जांच के दायरे में भी आ गई थीं.

https://www.instagram.com/p/BbfFNz-HYgU/?hl=hi

Mamta Kulkarni
Mamta Kulkarni

अपने दौर में दी कई फ़िल्मों

बता दें कि ममता कुलकर्णी  (Mamta Kulkarni) का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था. 90 के दशक के दौरान. वह सैफ अली खान के साथ आशिक आवारा. क्रांतिवीर. सलमान खान के साथ करण अर्जुन. सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी कई हिट फ़िल्मों में नज़र आईं. उनकी ज्यादातर फ़िल्मों में वह ग्लैमरस रोल और बोल्ड अंदाज़ में ही दिखीं हैं उनके डांस और गाने भी लोगों को काफ़ी पसंद आते थे.

यह भी पढ़ें: सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर ऑनस्क्रीन मचाएगी धमाल, ‘टाइगर 3’ के रिलीज डेट का हुआ ऐलान …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं