सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

 सलमान खान के कर्मचारियों को किसी ऐसे व्यक्ति से धमकी मिली...

बॉलीवुड के दंबग स्टार एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के केस में एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ( इलाहाबाद) से गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए व्यक्ति से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आज उसकी पेशी कोर्ट में की जाएगी। सलमान खान के कर्मचारियों को किसी ऐसे व्यक्ति से धमकी मिली, जोकि अभिनेताओं के नंबर का खुलासा करना चाहता था।

इस मामले में कर्मचारियों ने पुलिस से शिकायत की जिस पर तुरंत कार्रवाई की गई। मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के कर्मचारियों को धमकीभरी कॉल करने वाले शख्स को प्रयागराज ( इलाहाबाद) से गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस सूत्र के मुताबिक, तीन दिन पहले एक कर्मचारी ने बांद्रा पुलिस से संपर्क करने के बाद एक व्यक्ति को लेकर शिकायत की थी। इलाहाबाद के पास करेली से गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को मामले में आगे की जांच के लिए मुंबई लाया जा रहा है।

पुलिस की माने तो जिस व्यकित को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम शेरु  उर्फ शेरा बताया जा रहा है । जोकि फिल्मों में काम करना चाहता था। कई बार उसने सलमान खान से उनके घर और ऑफिस के बार मिलने की भी कोशिश की, लेकिन कड़ी सुरक्षा के चलते ऐसा नहीं हो पाया। ऐसा होता देख शेरा काफी नाराज हो गया था और बाद में उसने मोबाइल पर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके साथ ही शेरा का एक और साथी फिलहाल फरार चल रहा है।

वहीं, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उनके चारों तरफ बहुत तगड़ी सिक्योरिटी देखी गई। सलमान ने ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई थी। सलमान खान की फिल्म हाल ही में दुबई के अलावा विदेशों में कई जगहों पर शूट की गई। इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा चल रही है।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।