कूड़ा रास्ते पर फेंकनेवाले शख्स पर आगबबूला हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, उसने कहा-पब्लिसिटी स्टंट

बीच सड़क क्यों आगबबूला हुईं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने शेयर कर दिया वीडियो

बीच सड़क आगबबूला हुईं अनुष्का शर्मा विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो

अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक शख्स को रोड़ पर कचरा न फेंकने की सलाह देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अनुष्का एक शख्स को फटकार लगाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कथित रूप से कूड़ा फेंकने के लिए एक शख्स को आड़े हाथों लिया और उनके पति एवं भारतीय टीम के क्रिकेटर विराट कोहली ने इस वाकये को रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कुल 17 सेकेंड के इस वीडियो में अनुष्का को सड़क पर कूड़ा फेंक रहे एक शख्स को लताड़ लगाते हुए देखा जा सकता है जो एक सेडान में सवार है। वीडियो में वह व्यक्ति नहीं दिख रहा।

लक्जरी कार में बैठे एक लड़के ने जब कार के अंदर से प्लास्टिक की बोतल बाहर फेंकी तो अनुष्का इस पर तिलमिला उठीं। इसके बाद अनुष्का ने अपनी कार का शीशा नीचे किया और उस लड़के को नजदक आने को कहा। फिर अनुष्का ने उसे फटकारते हुए कहा, आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? आप सड़क पर प्लास्टिक क्यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते।

कप्तान विराट कोहली ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखा तो ठीक तरह से समझाया क्या ऐसे लोग हमारे देश को साफ रख सकते हैं ये महंगी गाड़ियों में सफर करते हैं लेकिन इनका दिमाग खराब है, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए किसी को देखते हैं तो उन्हें रोककर जागरुकता फैलाएं।

जबकि, अनुष्का ने जिसे लताड़ लगायी वह अरहान सिंह है। जबकि इस नाम के इस शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का के उस विडियो का स्क्रीनशॉट के साथ शेयर करते हुए लिखा, ‘इस पोस्ट के जरिए मैं कोई फायदा नहीं उठाना चाहता। मेरी लापरवाही के कारण जो हुआ, वह डरावना है। मैंने लापरवाही से छोटा सा प्लास्टिक का टुकड़ा कार से बाहर फेंद दिया था। तभी पास से गुजरती हुई हमारी खूबसूरत अनुष्का शर्मा ने अपनी खिड़की का शीशा उतारकर मुझ पर सड़क के किनारे खड़े पागल आदमी की तरह चिल्लाना शुरू कर दिया। मैंने अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी। अनुष्का शर्मा कोहली अगर आपके बात कहना का लहजा थोड़ा सभ्य होता तो आप कोई छोटी स्टार नहीं हो जातीं। आदमी के अंदर साफ-सफाई के साथ-साथ थोड़ी सभ्यता भी होनी चाहिए।

उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरी लग्जरी कार के बाहर जो कूड़ा गलती से गिर गया वह उससे काफी कम था जो आपने अपने मुंह से निकाला।’ कूड़ा फेंकने वाले व्यक्ति ने विराट कोहली को भी टैग करते हुए लिखा, ‘पता नहीं विराट कोहली के गंदे दिमाग ने इसे क्यों शूट कर ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। चाहे जो भी फायदा लेने के लिए ऐसा किया गया हो लेकिन वास्तव में यही असल गंदगी है।

अनुष्का शर्मा का गुस्सा विराट कोहली भी नहीं झेल सकते, वीडियो देख होगा विश्वास
मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.