दोबारा शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर गे पार्टनर को किया अधमरा

दोनों ने समलैंगिक डेटिंग वेबसाइट पर मुलाकात की थी। शिकायतकर्ता ने अपने बताया कि वह कुछ वक्त के लिए आरोपी के साथ शारीरिक संबंध में था।

पुणे में एक बेहद ही गंभीर मामला सामने आया है। एक 23 साल के समलैंगिक पुरुष ने अपने ही मेल पार्टनर पर जानलेवा हमला किया है। इस मालमे की जानकारी खुद गुरुवार को पुणे पुलिस की तरफ से दी गई हैं। पुणे में हुए इस अपराध को लेकर खडक पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

अधिकारी का कहना है कि यह घटना बुधवार सुबह 46 वर्षीय शिकायतकर्ता के आवास पर हुई। अधिकारी ने बताया कि दोनों पुरुष पिछले कुछ वर्ष से एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। मंगलवार की रात आरोपी शिकायतकर्ता के आवास पर आया था जहां दोनों ने सेक्स किया। जब शिकायतकर्ता सुबह में यौन संबंध रखना चाहता था, तो अभियुक्त ने इनकार कर दिया, इसके चलते दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हुई।

डेटिंग वेबसाइट पर हुई मुलाकात

आरोपी ने इस लड़ाई के दौरान शिकायतकर्ता पर तेज धार वाली लौह की रॉड से हमला किया। “दोनों ने समलैंगिक डेटिंग वेबसाइट पर मुलाकात की थी। शिकायतकर्ता ने अपने बयान में इस बात का उल्लेख किया है कि वह कुछ वक्त के लिए आरोपी के साथ शारीरिक संबंध में था। हालांकि, वह इस बारे में अनजान था कि इस बार आरोपी ने उस पर हमला क्यों किया गया था।

बेरोजगार आरोपी बना हैवान

शिकायतकर्ता की स्थिति अब अस्पताल में ठीक हो रही है जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही 46 वर्षीय शिकायतकर्ता के सिर, चेहरे और दाहिने कंधे पर चोटों अभी भी बरकरार है। आपको बता दें कि शिकायतकर्ता एक व्यवसाय है, आरोपी बेरोजगार है। पुलिस का कहना है कि हालांकि ‘मजबूर यौन संबंध’ हमले के पीछे कारण दिखाई देता है, लेकिन हम हमलों के पीछे वास्तविक मकसद की जांच कर रहे हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।