मंदिरा बेदी के घर आई बेटी! फोटो शेयर कर तारा से कराया इंट्रो

मंदिरा ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्होंने इस बच्ची को 28 जुलाई 2020 को गोद लिया था, लेकिन उसकी तस्वीर मंदिरा ने अब सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मंदिरा बेदी (फोटो: सोशल मीडिया)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वे अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं। अब एक बार फिर मंदिरा बेदी सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार वे अपनी फिटनेस नहीं बल्कि किसी और बात को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, मंदिरा और उनके पति राज कौशल ने एक 4 साल की बच्ची को गोद लिया है। जिसकी तस्वीर मंदिर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

मंदिरा ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्होंने इस बच्ची को 28 जुलाई 2020 को गोद लिया था, लेकिन उसकी तस्वीर मंदिरा ने अब सोशल मीडिया पर शेयर की है। मंदिरा और राज लंबे समय से बच्ची को गोद लेने की प्रक्रिया में लगे हुए थे जो इस साल पूरी हो गई है। मंदिरा ने बच्ची का नाम तारा रखा है।

मंदिरा और राज कौशल का एक बेटा है। वहीं अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा ‘हमारी छोटी बच्ची तारा हमारे पास ऊपर वाले के आशीर्वाद के रूप में आई है। चार साल की तारा की आंखों में तारों की तरह चमक है। वो वीर की बहन है। हम इसका हाथ फैलाए और प्यार के साथ अपने परिवार में स्वागत करते हैं।’

इसी के साथ ही मंदिरा ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा है कि ‘तारा 28 जुलाई 2020 को परिवार का हिस्सा बनी और अब तारा बेदी कौशल के नाम से जानी जाएगी। फोटो में मंदिरा के साथ राज कौशल, बेटे वीर और बेटी तारा दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते ही लोगों के कमेंट्स आने लगे और सभी मंदिरा को बधाई संदेश दे रहे हैं।

कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर पलटवार! कहा- ‘आपके गंदे भाषण आपकी नाकाबिलियत…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.