मंदिरा बेदी की बिकिनी में तस्वीरें देखकर उनकी फिट बॉडी के हो जाएंगे कायल, 47 साल की उम्र में भी लगती हैं हॉट

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi Bikini Photos) 47 साल की उम्र में भी अपनी फिट बॉडी से बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं। बिकिनी में उनकी कई ऐसी तस्वीरें हैं जिसमें इनका हॉट और बोल्ड लुक नजर आया। आप भी देखिए मंदिरा बेदी का हॉट बिकिनी अवतार।

मंदिरा बेदी अपने हॉट बॉडी से कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिट बॉडी (Bollywood Fit Actress) के लिए जानी जाती हैं। इनमें कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं, जो 40 की उम्र से ज्यादा हैं, लेकिन उनके परफेक्ट फिगर और फिट बॉडी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं मंदिरा बेदी (Mandira Bedi Bikini Photos)। 47 साल की उम्र में भी ये अपनी हॉट बॉडी से कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें इनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है।

पिंक बिकिनी में एक्ट्रेस की ये तस्वीर मालदीव से है जहां फिलहाल ये छुट्टियां बिता रही हैं। इस तस्वीर में इनकी टोन्ड बॉडी साफ नजर आ रही है। इसमें उन्होंने एक हेयरबैंड पहनकर अपने इस बिकिनी लुक को स्टाइलिश टच दिया है। इसमें उनके ऐब्स भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने बिकिनी में अपनी ऐसी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है। ये एक्ट्रेस आए दिन अपनी ऐसी हॉट फोटो शेयर करती नजर आ जाएंगी। आप भी देखिए उनके ये हॉट बिकिनी अवतार।

देखिए मंदिरा बेदी के हॉट लुक…

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने सीरियल शांति से अपना सफर शुरू किया था। इसके बाद वो दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगी में नजर आई थीं। इसमें प्रीति के किरदार में उनका रोल काफी पसंद किया गया था। ये एक्ट्रेस जल्द ही श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और प्रभास की फिल्म साहो (Saaho) में नजर आएंगी, जो 30 अगस्त को रिलीज होगी। बताते चलें कि उन्होंने उन्होंने स्टंट डायरेक्टर राज कौशल (Raj Kaushal) से शादी की है और इस कपल का 8 साल का एक बेटा भी है।

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी पति संग यूं वेकेशन कर रही हैं एंजॉय, बिकिनी में नजर आया उनका बोल्ड लुक…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।