कोरोना की निगेटिव वीडियो देख घबरा गईं मंदिरा बेदी, आया अस्थमा का अटैक, पढ़ें रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भी अपने घर में कैद है। हाल ही में वह ऑस्ट्रेलिया से लौटी हैं और अब अपने घर में सेल्फ क्वारंटाइन में है। बताया जा रहा हैं कि कोरोना के डर से उन्हें अस्तमा का अटैक भी आ चूका है।

मंदिरा बेदी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (corona virus) का कहर दुनियाभर में बड़ी तेजी से फैल रहा है। इस महामारी के वजह से महाराष्ट्र में 4 और पूरे भारत में 14 लोगों का कोरोना के वजह से देहांत हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह लॉक डाउन हो गया है। कोरोना के कारण फिल्मों की रिलीज़ तक रुक गई है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घर में कैद हो गए है। बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भी अपने घर में कैद है। हाल ही में वह ऑस्ट्रेलिया से लौटी हैं और अब अपने घर में सेल्फ क्वारंटाइन में है। बताया जा रहा हैं कि कोरोना के डर से उन्हें अस्तमा का अटैक भी आ चूका है।

पढ़ें: सिंगर श्वेता पंडित ने कहा, ‘सुबह जब मैं उठती हूं और एम्बुलेंस की आवाज़ सुनती हूं तो बहुत दुःख होता हैं’

हाल ही हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान मंदिरा बेदी ने बताया कि “मैं वीमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप के चलते ऑस्ट्रेलिया में थी और 9 मार्च को ही वापस आई हूं। मैं सेल्फ आइसोलेशन में थी और दिन गिन रही थी क्योंकि कोरोनावायरस के लक्षण 14 दिन में दिखते हैं।”

 

पढ़ें: अमिताभ बच्चन क्वारनटीन के बिच इस तरह बिता रहे है समय, फैंस को दिए फिटनेस टिप्स

देश में हालात बहुत गंभीर हो गए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक दिन उन्होंने निगेटिव वीडियो देखा लिया था, इसके अगले ही दिन उन्हें अस्थमा का अटैक आ गया। मंदिरा आगे कहती हैं, “मैं इतनी ज्यादा घबराई और डरी हुई थी कि मैंने सारा काम खुद करना शुरू कर दिया और कोरोना के चक्कर में मुझे एक दिन अस्थमा अटैक आ गया।”

बता दें, कोरोना (Corona) के वजह से पूरा देश 14 अप्रैल तक लॉक डाउन कर दिया है। ऐसे में मंदिरा ने लोगों से अपील करते हुए कहा हैं कि “इस दौरान लोगों को अपना रूटीन बनाना चाहिए और वर्कआउट करना चाहिए ताकि सेहतमंद रहें।”

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: