PS-1: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन ने दी थलापति विजय की बीस्ट को मात, अब निशाने पर कमल हासन की ‘विक्रम’

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) उपन्यास पर बनी फिल्म इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. ये एक ऐतिहासिक फिल्म है.

  |     |     |     |   Updated 
PS-1: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन ने दी थलापति विजय की बीस्ट को मात, अब निशाने पर कमल हासन की ‘विक्रम’

Ponniyin Selvan I: निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) उपन्यास पर बनी फिल्म इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. ये एक ऐतिहासिक फिल्म है. मणिरत्नम को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. फिल्म का पहला भाग इस सप्ताह 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. रिलीज से पहले ‘पोन्नियिन सेलवन’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. फिल्म का जादू अमेरिका में चल गया है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला (Ramesh Bala) ने फिल्म को लेकर दावा किया है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में पोन्नियिन सेलवन-1 के प्रीमियर ने थलापति विजय (vijay) स्टारर एक्शन ड्रामा बीस्ट को पीछे छोड़ दिया है, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

अब फिल्म पोन्नियिन सेलवन कमल हासन, विजय सेतुपति, सूर्या और फहद फासिल जैसे दिग्गजों द्वारा अभिनीत एक्शन ड्रामा ‘विक्रम’ को मात देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दोनों फिल्मों को इस साल की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था और फिल्म ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी जमकर बिजनेस किय.

यह भी पढ़े: HBD Ranbir Kapoor: बीफ है पसंद, गर्लफ्रेंड संग धोखा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग पी सिगरेट, विवादों से है रिश्ता

पोन्नियिन सेलवन-1 कई भाषाओं में रिलीज हो रही है. देश में तमिल भाषी आबादी और संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवासी फिल्म देखने के लिए किसी समीक्षा की प्रतीक्षा नहीं कर रहे हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग अब तक के कलेक्शन में 5 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है. ऐसा लग रहा है, दिन के अंत तक, यह पहले दिन की अग्रिम बुकिंग (6.25 करोड़) में ‘विक्रम’ के कारोबार से आगे निकल जाएगी.

मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन-1 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब एक नई रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका में फिल्म के प्रीमियर ने थलापति विजय की बीस्ट को पीछे छोड़ दिया है. इस साउथ फिल्म को कल्कि कृष्णमूर्ति के पोन्नियिन सेलवन के नाम से जोकि तमिल उपन्यास पर आधारित है, एक व्यापक स्टार कास्ट को एक साथ पेश किया गया है. फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन, कार्थी, जयम रवि, पार्थिबन, शोभिता धूलिपाला और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply