मनीष पॉल ने संयुक्ता पॉल के साथ शादी की तेरहवीं सालगिरह मनाते हुए शेयर की अपनी खूबसूरत प्रेम कहानी

मनीष पॉल (Maniesh Paul) तेरह साल से पत्नी संयुक्ता पॉल के साथ सुखी वैवाहिक जीवन में हैं। इस अवसर पर उन्होंने अपने इंस्टा पर बड़ी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं!

अभिनेता-मेजबान मनीष पॉल (Maniesh Paul) तेरह साल से पत्नी संयुक्ता पॉल के साथ सुखी वैवाहिक जीवन में  हैं। इस विशेष अवसर पर, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़े प्यार से संयुक्ता के साथ एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि शायद यही बेस्ट और रोमांटिक तरीका है सयुंक्ता को विश करने का।

मनीष और संयुक्ता की प्रेम कहानी एक फेयरी टेल से कम नहीं है। अभिनेता ने अपने फैन्स के साथ अपनी इस कहानी को बड़ी खूबसूरती से शेयर किया है। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि ये दोनों बचपन के दोस्त हैं। मनीष ने इस पोस्ट में अपने स्कूल के दिनों को याद किया है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, तस्वीरों के साथ, मनीष ने एक खूबसूरत कैप्शन के माध्यम से अपनी प्रेम कहानी साझा की। मनीष ने उल्लेख किया कि वह संयुक्ता से स्कूल में मिले थे जब वे चार साल के थे। उन्होंने खुद को कक्षा का शरारती लड़का बताया, और संयुक्ता को स्कूल में अध्ययनशील लड़की के रूप में। मनीष ने कहा कि संयुक्ता को मंच पर पसंद नहीं था जबकि वह मुझे पसंद था।संयुक्ता ने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ मेरा होमवर्क भी किया करती थी ।

अभिनेता ने लिखा कि उन्होंने अंतत: हाई स्कूल में संयुक्ता को डेट करना शुरू किया और याद किया कि कैसे संयुक्ता हमेशा उनके साथ खड़ी रहती थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा : “थैंक्स एसपी, फॉर एवरीथिंग! आप मेरे साथ मोटे और पतले से रहे हैं … मैं सब कुछ हूं क्योंकि आप मुझसे प्यार करते थे! आपको सालगिरह मुबारक हो।”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!