‘मणिकर्णिका’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का खुलासा, कहा- विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 'मणिकर्णिका' फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं। अंकिता ने एक इंटरव्यू में कबूल किया कि वह कारोबारी विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

अंकिता लोखंडे 'मणिकर्णिका' फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं। अंकिता लोखंडे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के रोल में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने कबूल किया कि वह रिलेशनशिप में हैं। अंकिता ने इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड का नाम भी बताया।

अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘मैं विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हूं। वह बिलासपुर के एक कारोबारी हैं। वह बहुत अच्छे हैं। हां मैं उनके साथ प्यार में हूं और सही समय आने पर आपको इस बारे में और भी बताऊंगी।’ विक्की जैन से शादी के सवाल पर अंकिता ने कहा, ‘अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है। जब भी हमारी शादी होगी तो मैं आपको जरूर बताऊंगी और शादी में आने का न्योता भी दूंगी। अभी इस बारे में मैं और ज्यादा कुछ नहीं कह सकती, क्योंकि अभी मेरा पूरा फोकस काम पर है।’

बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ भी 25 जनवरी को हो रही रिलीज

बताते चलें कि ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे के अलावा डैनी डैन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और कुलभूषण खरबंदा मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ भी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं। इमरान हाशमी की फिल्म ‘व्हाय चीट इंडिया’ भी पहले 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी, लेकिन इसके मेकर्स ने बालासाहेब ठाकरे के प्रति सम्मान जाहिर करते हुए फिल्म की रिलीज प्रीपोन कर दी।

‘मणिकर्णिका’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को तैयार नहीं थीं कंगना रनौत

‘व्हाय चीट इंडिया’ अब 18 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर इमरान हाशमी ने पिछले हफ्ते केंद्रीय शिक्षा मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘ठाकरे’ के मेकर्स ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर फिल्म के निर्माता-निर्देशक से मिले थे, लेकिन कंगना इसके लिए तैयार नहीं हुईं। बताते चलें कि इस फिल्म से कंगना रनौत बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रही हैं। इस समय वह फिल्म के प्रमोशन के लिए कई राज्यों के दौरे पर हैं। बीते मंगलवार को फिल्म का दूसरा गाना ‘भारत’ रिलीज हुआ था।

देखें ये वीडियो…

देखें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।