बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका की धुआंधार कमाई जारी, 3 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने तीन दिन में 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

'मणिकर्णिका' फिल्म में कंगना रनौत ने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है।

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं। कमाई के मामले में फिल्म ने तीन दिन में 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह कंगना रनौत की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म भी बन गई है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 18.10 रुपये और तीसरे दिन यानी रविवार को 15.70 रुपये का बिजनेस किया। इस हिसाब से फिल्म अब तक 42 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है।

फिल्म का यह कलेक्शन सिर्फ भारत का है। इस फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है। अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 42.55 करोड़ रुपये है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने बताया कि यह फिल्म दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, गुजरात और राजस्थान में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। माना जा रहा है कि यह फिल्म विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल की ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ की तरह दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ी क्लब में जगह बना सकती है। ‘मणिकर्णिका’ को मिल रही तारीफ से फिल्म की टीम काफी खुश है।

मिष्टी चक्रवर्ती ने कहा- 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाएगी फिल्म

फिलहाल तो मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है, लेकिन फिल्म में काशीबाई का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती को उम्मीद है कि यह फिल्म 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी। मिष्टी ने कहा कि वैसे तो वह कमाई के आधार पर फिल्मों का आंकलन करने में यकीन नहीं करती हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि ऐसा करने की जरूरत है क्योंकि यह आजकल का ट्रेंड है। आज किसी फिल्म की सफलता उसकी कमाई से आंकी जाती है। आंकड़े फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत बन गए हैं। वह उम्मीद करती हैं कि फिल्म 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करेगी।

मिष्टी चक्रवर्ती ने सुभाष घई की फिल्म ‘कांची’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर सुभाष घई की फिल्म ‘कांची’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मिष्टी चक्रवर्ती कहती हैं कि झांसी की रानी लक्ष्मी बाई हर भारतीय के दिल में रहती हैं। इस फिल्म का हिस्सा होने पर उन्हें गर्व है। बताते चलें कि फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। कंगना और मिष्टी के अलावा फिल्म में अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशु सेनगुप्ता, कुलभूषण खरबंदा, सुरेश ओबेरॉय और मोहम्मद जीशान अयूब मुख्य किरदारों में हैं। कंगना ने इस फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में भी डेब्यू किया है। वहीं अंकिता लोखंडे ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

देखें कंगना रनौत की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।