इस डेट को रिलीज होगा कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका’ का ट्रेलर, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

फिल्म ट्रेलर लॉन्च की जानकारी फिल्म निर्माताओं ने दी है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की मुख्य किरदार कंगना रनौत भी मौजूद रहेंगी। यह जी स्टूडियोज और कमल जैन द्वारा निर्मित है।

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। अब वो जल्द ही कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका का ट्रेलर देख पाएंगे। फिल्म ट्रेलर लॉन्च की जानकारी फिल्म निर्माताओं ने दी है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की मुख्य किरदार कंगना रनौत भी मौजूद रहेंगी। यह जी स्टूडियोज और कमल जैन द्वारा निर्मित है।

जैन ने बयान में कहा, ‘फिल्म का टीजर सभी ने पसंद किया और हर तरफ फिल्म को लेकर चर्चा है और उम्मीद है, फिल्म का ट्रेलर भी सभी को पसंद आएगा।’ उन्होंने कहा, “ट्रेलर यकीनन टीजर से एक पायदान ऊपर होगा। मैं निजी तौर पर यह मानता हूं कि यह हाल के दिनों में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में से सबसे बेहतरीन ट्रेलर में से एक है।” फिल्म 25 जनवरी, 2019 को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘मणिकार्णिका’25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में आ जाएगी। अब देखना होगा कि कंगना रनौत झांसी की रानी में कितना कमाल दिखा पाती हैं। हालांकि फिल्म मेकर्स का दावा है कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। वैसे भी गणतंत्र दिवस के मौके पर वीरांगना पर आधारित फिल्म के चलने के आसार भी साफ दिख रहे हैं। हालांकि अभी रिलीज डेट को बदला भी जा सकता है।

बताते चलें कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी बनने के लिए कंगना रनौत ने पसीने के साथ-साथ खून भी बहाया है। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शूटिंग के दौरान उनके सिर पर तलवार से चोट लगी। तलवार से कटने के साथ ही खून बहने लगा। इस कारण फिल्म की शूटिंग भी रूकी थी। फिर भी कंगना हिम्मत नहीं हारीं। इस फिल्म में इनके मर्दानी लुक का चर्चा भी जोर शोर से किया जा रहा है। वेल कंगना की ‘मणिकर्णिका के बारें में आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए कंगना रनौत का ये वीडियो…

कंगना रनौत की देखिए अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।