मणिकर्णिका की सक्सेस का अंकिता लोखंडे पर दिखा अलग ही खुमार, कंगना रनौत संग डांस फ्लोर पर किया हंगामा

रंगोली ने कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे के पार्टी बैश में नाचते हुए का एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में अंकिता और कंगना दोनों क्वीन फिल्म के गाने हंगामा हो गया पर नाचती हुई नजर आ रही हैं।

आंकिता लोखंडे कंगना रनौत ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की सफलता का जश्न मिनाती हुई हाल ही में नजर आईं। उनके इस जश्न में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अलावा बहन रंगोली और पूरा परिवार मौजूद था। अंकिता लोखंडे ने इस दौरान कंगना रनौत के साथ मिलकर खूब डांस किया, जिसका वीडियो हाल ही में सामने आया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है।

दरअसल रंगोली ने कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे के पार्टी बैश में नाचते हुए का एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में अंकिता और कंगना दोनों क्वीन फिल्म के गाने हंगामा हो गया पर नाचती हुई नजर आ रही हैं। दोनों एक साथ नाचते हुए बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा एक और वीडियो दोनों एक्ट्रेस के डांस का सामने आया है। वीडियो में दोनों फिल्म मणिकर्णिका के गाने डंकीला पर डांस कर रही हैं। कंगना और आंकिता के साथ रंगोली भी वीडियो में कदम थिरकती हुई नजर आईं हैं।  इसके साथ ही वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि कंगना अपनी हर फिल्म में पूरी तरह से जान झोक देती हैं।

यहां देखिए कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे का डांस…

कंगना के फिर सुनाई दिए बेबाक बोल

कंगना हमेशा अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती है। हाल ही में कंगना रनौत, एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर बात कहती हुई नजर आईं। कंगना से राजनीति को लेकर एक सवाल किया गया था, जिसके जवाब में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम लेते हुए उन्होंने कहा,’ मेरा राजनीति में आने का कोई चांस नहीं है, लेकिन देश की नागरिक होने के चलते मुझे ये पता होना चाहिए का आखिर आसपास हो क्या रहा है। मैंने कहीं कहानी सुना था कि रणबीर कपूर कह रहे थे कि मेरे घर में तो राशन पानी आता है तो मैं क्यों राजनीति से जुड़ी हुई बात करूं। ऐसे नहीं चलता क्योंकि इस देश की वजह से ही आपका घर है। ये देशवासियों का ही पैसा है जिसकी वजह से आप बड़ी-बड़ी गाड़ी में बैठते हैं। ये बहुत ही गैर जिम्मेदाराना हरकत है।’ इसके अलावा भी कंगना ने कई बातें रणबीर कपूर को लेकर कही थी।

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।