मणिकर्णिका सक्सेस पार्टी में छाए कंगना रनौत के भतीजे पृथ्वीराज, लोगों ने की तैमूर अली खान से तुलना

कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका और विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान की वापसी की कल सक्सेस पार्टी करती हुई नजर आई। पार्टी में कंगना रनौत अपने भतीजे पृथ्वीराज के साथ नजर आई। पार्टी में सभी की नजर कंगना और उनके भतीजे पृथ्वीराज पर ही थी।

कंगना रनौत अपने भतीजे पृथ्वीराज के साथ (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपने बेबाक बोल के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कल देर रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपनी बहुचर्चित फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी रखी थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी ने अच्छा खासा बिज़नेस किया है। कंगना की तरफ से इस पार्टी का आयोजन 16 फरवरी को होना था लेकिन, पुलवामा में हुए आंतकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की शाहदत के बाद इस पार्टी को रद्द कर दिया गया था।

सूत्रों के माने तो कंगना रनौत ने मणिकर्णिका की सफलता और देश में चल रहे एक गंभीर मुद्दे पर, डबल सेलिब्रेशन किया है। हाल ही में विंग कमांडर अभिनन्दन की सरहद पार से वापसी हुई है।पूरा देश जोश से भरा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर्स भी कहां पीछे रहने वाले है, इसी के मद्देनजर और डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत फिल्म की सफलता के माध्यम से विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान की वापसी का जश्न मना रही हैं। जिन्होंने 72 घंटे पाकिस्तान में बिताए थे।

कल रात की पार्टी में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए कंगना रनौत ही नहीं, बल्कि उनके भतीजे पृथ्वीराज भी किसी से पीछे नहीं थे। कंगना ने भतीजे पृथ्वीराज को गोद में उठाए पार्टी में एंट्री की जिसके बाद सभी का ध्यान पूरी पार्टी में उन पर था और पृथ्वी भी कंगना का पूरा साथ निभा रहे थे। घुंघराले बालों में मुन्किन पृथ्वीराज हमेशा की तरह काफी प्यारे लग रहे थे। साथ ही एंट्री के वक़्त कंगना ने उन्हें पूरी तरह से अपनी बाहों में जकड़ रखा था। कंगना रनौत के भतीजे पृथ्वीराज को लोगों ने पार्टी में करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान से क्यूट बताया है।

वीडियो में देखिए कैसे कंगना और पृथ्वीराज ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा…

आपको बता दे कंगना रनौत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एकता कपूर और प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित फिल्म होगी। फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के साथ कैमियो रोल में जिमी शेरगिल, मिमोह चक्रवर्ती, अमायरा दस्तूर और अमृता पुरी सुपरस्टार शाहरुख खान भी नजर आएंगे। कंगना रनौत उसके बाद फिल्म पंगा में भी दिखाई देंगी जिसमें जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यहां देखिए कंगना रनौत का लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।