डायरेक्टर कृष के सपोर्ट में आए मणिकर्णिका के राइटर अपूर्व असरानी, कंगना रनौत पर लगाए ये गंभीर आरोप

मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज होने के बाद भी विवादों में घिरी हुई है। पहले फिल्म के डायरेक्टर कृष ने कंगना रनौत पर क्रेडिट हाइजैक का आरोप लगाया था, अब राइटर अपूर्व आसरानी ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है।

मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिरती ही जा रही है। फिल्म के डायरेक्टोरियल क्रेडिट को लेकर हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कृष ने कंगना रनौत पर क्रेडिट लेने का आऱोप लगाया था। अब फिल्म के राइटर-एडिटर अपूर्व असरानी ने कृष का सपोर्ट करते हुए कहा कि कंगना रनौत ने उनकी इस पीरियड ड्रामा को हाइजैक कर लिया है।

असरानी ने आरोप लगाया कि 2017 में कंगना ने फिल्म ‘सिमरन’ में किए गए काम का क्रेडिट नहीं और फिल्म को वन लाइन स्क्रीनप्ले से पूरी कहानी में बदलने के उनके दावे को खारिज कर दिया। दो साल बाद और शब्दों की लड़ाई में अपूर्व ने कृष को सपोर्ट किया है, जोकि ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ से हट गए हैं।

डारेक्टर कृष ने दावा किया था कि उन्होंने फिल्म के जितने सीन को शूट किया बाद में कंगना ने उसे रीशूट किया। लेकिन कंगना और उन्होंने साथ में फिल्म को शूट करना शुरू किया था। खैर, इधर अपूर्व ने कई ट्वीट कर बताया कि दुर्भाग्य से ‘मणिकर्णिका’ भी ‘सिमरन’ की तरह निकल गई।

मीडिया देगी कंगना का साथ

अपूर्व ने लिखा,’ बढ़े भाई कृष वह आपकी श्रेय को नष्ट करने के लिए एक शातिर अभियान चलाएंगी। और इससे भी बदतर, मीडिया का एक बड़ा वर्ग, विशेष रूप से छद्म नारीवादी, आपकी कहानी को नजरअंदाज कर देंगे, जैसा कि केतन मेहता ने किया था और जब मैंने दावा किया था कि उसने (कंगना) हमारी फिल्म को हाइजैक कर लिया है। दुखद।’

यहां देखिए अपूर्व असरानी के ट्वीट

अपूर्व ने भी फील किया दर्द

अपूर्व ने कहा कि कि डायरेक्टर कृष ने एक्सपोज किया था कि कंगना रनौत ने कैसे मणिकर्णिका को हाइजैक किया है। ऐसा ही उन्होंने सिमरन के दौरान किया था। कट पूरा होने तक मेरा इंतजार करती और कहती हैं कितना प्यारा लग रहा है। और बाद मुझे प्रोड्यूसर के साथ मिलकर बाहर कर दिया। अपूर्व ने कहा कि कृष का बोलना कितना दुखदायी था क्योंकि मैंने भी उस अनुभव को फील किया है।

यहां देखिए कंगना रनौत की तस्वीरें…

यहां देखिए कंगना रनौत का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।