मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन पैरालिटिक स्ट्रोक से हुए पीड़ित, अस्पताल से दिया ये भावुक मैसेज

कंगना रनौत स्टारर ‘मणिकर्णिका-द क्वीन झांसी’ बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। लेकिन इसके रिलीज होने से छह दिन पहले फिल्म, प्रोड्यूसर जैन की हालत गंभीर है। कमल जैन पैरालिटिक स्ट्रोक से पीड़िता हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

कंगना रनौत के साथ प्रोड्यूसर कमल जैन।

कंगना रनौत स्टारर ‘मणिकर्णिका-द क्वीन झांसी’ बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। लेकिन इसके रिलीज होने से छह दिन पहले फिल्म, प्रोड्यूसर जैन की हालत गंभीर है। कमल जैन पैरालिटिक स्ट्रोक से पीड़िता हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। कमल जैन भले ही अस्पताल में हो, लेकिन उन्होंने अपनी टीम के लिए एक मैसेज दिया जिसमें कमल ने कहा कि वह जल्द ही वापस आ जाएंगे।

कमल जैन ने कहा कि अपने स्वास्थ्य की खबर ट्वीट कर कहा,’डियर फ्रेंड्स, निश्चित रूप से यह अस्पताल में रहने का ठीक समय नहीं है। उम्मीद है मैं बहुत जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और हमारी सामूहिक कड़ी मेहनत और सपने की सफलता का आनंद लूंगा। सभी को मेरी ओर शुभकामनाएं।’

उन्होंने लिखा,’ फिल्म के फाइनल प्रमोश में मैं मणिकर्णिका की टीम, कंगना रनौत, प्रसून जोशी, विजेंद्र, शंकर एहसान लॉय और अंकिता लोखंडे सहित अन्य लोगों को मिस कर रहा हूं। पुनित सर का विशेष रूप से धन्यवाद, उनके आर्शिवाद के बिना कुछ भी नहीं होता, हम यहां तक नहीं पहुंचते।’

हम उम्मीद करते हैं कि वह बहुत जल्द ही ठीक हो जाएं और पूरी टीम के साथ फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट करें। फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी, रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। रानी लक्ष्मीबाई ने भारत की आजादी और अंग्रेजों के खिलाफ 1857 के विद्रोह का बिगुल फूंका था।

यहां देखिए कमल जैन का ट्वीट

आपको बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले कई तरह के विवाद होने शुरू हो गए थे। पहले केतन मेहता ने कंगना रनौत पर स्टोरी चुराने का आरोप लगाया। फिर करणी सेना ने मणिकर्णिका और कंगना रनौत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए।

इस दिन फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘ठाकरे‘ भी रिलीज होगी। ये फिल्म शिवसेना के संस्थापक और भूतपूर्व प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित है।  फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने लिखी है।

अंकिता लोखंडे का ये वीडियो…

यहां देखिए अंकिता लोंखडे की तस्वीरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।