Manikarnika Song Launch: कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का सॉन्ग ‘विजई भवा’ लॉन्च, बहादुर रानी की दिखी शानदार झलक

कंगाना रनौत (kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika The Queen of Jhansi) ट्रेलर (Trailer) रिलीज होने के बाद उसके सॉन्ग और फिल्मों को लेकर लोगों में बेसब्री बढ़ गई है।

  |     |     |     |   Updated 
Manikarnika Song Launch: कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का सॉन्ग ‘विजई भवा’ लॉन्च, बहादुर रानी की दिखी शानदार झलक
फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की स्टारकास्ट कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे।

कंगाना रनौत (kangana Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी‘ (Manikarnika The Queen of Jhansi) ट्रेलर रिलीज होने के बाद उसके सॉन्ग और फिल्मों को लेकर लोगों में बेसब्री बढ़ गई है। लोगों की बेसब्री देखते हुए और फिल्म की रिलीज डेट करीब आपने पर आज फिल्म का एक और सॉन्ग रिलीज हो गया है। फिल्म मणिकर्णिका का पहला गाना विजई भवा है । गाने में रानी लक्ष्मी बाई द्वारा ब्रिटिशर के खिलाफ लड़ाई की तैयारी को दिखाया गया है।

विजई भवा गाने में रानी लक्ष्मी बाई के किरदार निभाती हुई कंगना नजर आ रही है। गाने में युद्ध की तैयारी कर रही रानी लक्ष्मी बाई और उनके साथियों को दिखाया गया है। गाने की शुरुआत में  कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे एक साथ दिखाई देती है। महल में मौजूद सभी महिलाएं अपने राज्य को बचाने के लिए अपना-अपना योगदान देती हुई गाने में नजर आती हैं। यहां तक की कंगना भी अपने गहने राज्य को बचाने के लिए उतार देती है। इसके बाद गाने में उन सीन को दिखाया जाता है जिसमें ब्रिटिश सेैनिकों आत्याचार कर रहे होते हैं। इसे याद कर कंगना उनके खिलाफ खड़ी हो जाती है।

गाने में आगे कंगना अपने राज्य के बाकी लोगों को तलवार चलाना और हर परस्थितियों का सामना कैसे करना है वो सीखती है। इस दौरान कंगना बेहद ही शानदार तरीके से तलवार बाजी भी करती है। वहीं, ब्रिटिश सैनिक भी युद्ध के लिए गाने में तैयारी करते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद गाने के अंत में कंगना ब्रिटिश सैनिकों को युद्ध में मारती हुई दिखाई जाती हैं। फिल्म का म्यूजिक शंकर, एहसान, लॉय ने दिया है। फिल्म का संगीत प्रसून जोशी ने दिया है। फिल्म का ओरिजनल बैकग्राउंड म्यूजिक संचित बलहारा और अंकित बलहारा ने दिया है।

यहां देखिए मणिकर्णिका का नया सॉन्ग…

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज हुआ था। ट्रेलर में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में हैं। वह ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं। फिल्म में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। हालांकि ट्रेलर में उनकी कुछ पल के लिए ही झलक दिखाई गई है। लेकिन फिल्में उनका भी बड़ा रोल है। उन्होंने झलकारी बाई भूमिका निभाई है।

यहां देखिए इवेंट की तस्वीरें….

ट्रेलर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnde) को ब्रिटिश सैनिकों के आक्रमण से गुस्सा होते हुए और रानीलक्ष्मीबाई का साथ देते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई यानि मणिकर्णिका की भूमिका में हैं। कंगना ने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। मणिकर्णिका हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। चार जनवरी को फिल्म का तेलुगु वर्जन में ट्रेलर लॉन्च हुआ था। जिसे लोगों ने बहुत ही सराहा है।

यहां देखिए मणिकर्णिका का ट्रेलर…

यहां देखिए कंगना रनौत की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply