Manikarnika Trailer: फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर लॉन्च, रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में नजर आईं कंगना रनौत

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) धासू एक्शन करती हुई नजर आ रही है। फिल्म ‘मणिकार्णिका’25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में आ जाएगी।

मणकर्णिका (Manikarnika) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में नजर आ रही हैं। वह बहुत ही धांसू एक्शन करती हुई नजर आ रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेरॉय के साथ प्रसून जोशी और फिल्म के संगीतकार शंकर एहसान लॉय भी मौजूद रहे।

मणिकर्णिका की टीम ने फिल्म के ट्रेलर को बड़े ही अलग अंदाज में रिलीज किया गया है। इस मौके पर कंगना रानी लक्ष्मी बाई के अवतार में नजर आईं, तो वहीं उनके साथ उनकी टीम भी पूरे राजा-महाराजा के वेश-भूषा में नजर आई। झांसी की रानी के जीवन पर बनी इस कहानी में कंगना ही रानी लक्ष्मीबाई यानि मणिकर्णिका का रोल निभा रहीं हैं। इसमें गुलाम भारत में अंग्रेजों के अत्याचार और उनके खिलाफ लड़ते हिन्दुस्तान को दिखाया गया है।

देखिए फिल्म मणकर्णिका का ट्रेलर…

फिल्म 25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में आ जाएगी। अब देखना होगा कि कंगना रनौत झांसी की रानी में कितना कमाल दिखा पाती हैं। हालांकि फिल्म मेकर्स का दावा है कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। वैसे भी गणतंत्र दिवस के मौके पर वीरांगना पर आधारित फिल्म के चलने के आसार भी साफ दिख रहे हैं। बताते चलें कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी बनने के लिए कंगना रनौत ने पसीने के साथ-साथ खून भी बहाया है।

कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शूटिंग के दौरान उनके सिर पर तलवार से चोट लगी। तलवार से कटने के साथ ही खून बहने लगा। इस कारण फिल्म की शूटिंग भी रूकी थी। फिर भी कंगना हिम्मत नहीं हारीं। इस फिल्म में इनके मर्दानी लुक का चर्चा भी जोर शोर से किया जा रहा है। वेल कंगना की ‘मणिकर्णिका का ट्रेलर आपको कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए कंगना का ये वीडियो…

ट्रेलर लॉन्च इंवेट की तस्वीर…

 

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।