आयुष्मान खुराना के ड्रीम गर्ल में हुई फुकरे मनजोत सिंह की एंट्री, ये अहम् रोल निभाएंगे अभिनेता 

अंधाधुन और बधाई हो फिल्म की सफलता के बाद ड्रीम गर्ल फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनाने के लिए आयुष्मान जुट चुके हैं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान कहते हैं 'ड्रीम गर्ल एक यूनिक फिल्म है।

आयुष्मान खुराना और मनजोत सिंह (फोटो इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना की फिल्में लीक से अलग होती है और यही वजह है कि दर्शक इनकी फिल्में बहुत पसंद करते हैं। आयुष्मान की अगली फिल्म ड्रीम गर्ल है और इस फिल्म की शूटिंग में अभिनेता बुरी तरह व्यस्त हैं। रोजाना ही ड्रीम गर्ल फिल्म से नई नई घोषणाएं सुनने को मिलती हैं। अब जो खबर सामने आ रही है वो भी बड़ी प्यारी सी है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ मनजोत सिंह जुड़ने जा रहे हैं। मनजोत फिल्म में आयुष्मान खुराना के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाने वाले हैं। आख़िरी बार इन्हे फुकरे रिटर्न फिल्म में अभिनय करते हुए देखा गया था। इस बारे में मनजोत सिंह कहते हैं ‘मै आयुष्मान खुराना और निर्देशक राज शांडिल्य के साथ काम करके बेहद खुश हूँ। मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी है जो बहुत ही मजेदार है। इनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार होने वाला है।’

अंधाधुन और बधाई हो फिल्म की सफलता के बाद ड्रीम गर्ल फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनाने के लिए आयुष्मान जुट चुके हैं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान कहते हैं ‘ड्रीम गर्ल एक यूनिक फिल्म है। इसलिए भी क्योंकि इस फिल्म में मुझे साड़ी पहनने का भी मौक़ा मिला है। ये कहानी उस कैरेक्टर की है जो रामलीला में सीता का किरदार करता है। कैरेक्टर बड़ा टैलेंटेड है उसे महिला और पुरुष दोनों की आवाज निकालनी आती है। ये एक कमर्शियल फिल्म है।’

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल नुसरत भरूचा हैं। सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म से चर्चे में आई नुसरत भरूचा आयुष्मान खुराना के साथ काम करने को लेकर कहती हैं ‘आयुष्मान बहुत अच्छे इंसान हैं। इस फिल्म में मुझे एक अच्छा स्पेस मिला है उसके लिए मै बहुत ज्यादा खुश हूँ। आयुष्मान अलग अलग तरह की कहानियों पर काम करते हैं। मुझे भी मौक़ा मिला है। इस तरह की स्टोरी पाकर मै धन्य हो गई हूँ’।

देखें आयुष्मान खुराना की तस्वीरें 

देखें हिंदी रश का नया वीडियो 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।