शाहरुख़ खान नहीं बल्कि सलमान खान का होता आज ‘मन्नत’ बंगला, लेकिन इस वजह से दबंग ने लेने से कर दिया मना

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब सलमान खान से पूछा गया कि शाहरुख खान के पास ऐसी कौन सी चीज़ है जिसे आप सोचते हैं कि काश वो आपके पास होती तो दबंग खान बड़ा दिलचस्प जवाब देते हैं

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ (Shah Rukh Khan) और दबंग खान सलमान (Salman Khan) की दोस्ती के किस्से भला कौन नहीं जानता. दोनों इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स होने के साथ-साथ बेहद अच्छे इंसान भी हैं. और शायद इनकी अच्छाई ही है जो ये एक दूसरे को कॉम्पटिशन ना समझकर अपना परिवार समझते हैं. शाहरुख़ खान और सलमान खान भले ही सालों से एक साथ एक फिल्म में नज़र नहीं आए हो लेकिन दोनों एक-दूसरे की फिल्मों में केमियों या गेस्ट अपीयरेंस देने का मौका नहीं छोड़ते. शाहरुख खान और सलमान खान अपने इंटरव्यू में भी एक दूसरे का ज़िक्र किए बिना नहीं रह पाते, और ये हाल ही में भी देखने को मिला.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब सलमान खान से पूछा गया कि शाहरुख़ खान के पास ऐसी कौन सी चीज़ है जिसे आप सोचते हैं कि काश वो आपके पास होती तो दबंग खान बड़ा दिलचस्प जवाब देते हैं. सलमान खान कहते हैं वो चीज़ शाहरुख़ खान का बंदला ‘मन्नत है’. इसके साथ ही सलमान खान ये खुलासा भी करते हैं कि मन्नत बंगले की ऑफर पहले उन्हें मिली थी लेकिन उनहोंने रिजेक्ट कर दिया था.

सलमान कहते हैं, “उनका बंगला (मन्नत), पर उसका ऑफर पहले मेरे पास आया था जब मैंने शुरुआत की थी. मेरे पिता (सलीम खान) ने कहा कि इतने बड़े घर में तुम करोगे क्या. मुझे शाहरुख खान से पूछना है कि इतने बड़े में करता क्या है तू.“

बता दें, शाहरुख़ खान का बंगला ‘मन्नत’, मुंबई के बांद्रा इलाके में बैंडस्टैंड पर स्थित है. शाहरुख के घर से समुद्र का खूबसूरत नज़ारा दिखता है. शाहरुख का ये घर मुंबई में एक लैंडमार्क है, जिसे देखने लोग दूर-दूर से आते हैं. इस बंगले को डिज़ाइन किया है खुद शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान ने. आपको ये भी बताना चाहेंगे कि सलमान खान शाहरुख़ खान के घर के पास ही ‘गलेक्सी अपार्टमेंट’ में अपने परिवार के साथ रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan: हाथों में रॉड़ लेकर 20 लड़कों ने बाइक पर किया था सलमान खान का पीछा