सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, मनोज वाजपेयी ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद, बॉलीवुड (Bollywood) में फिर नेपोटिज्म की जंग छिड़ गई है। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने भी इंडस्ट्री में कुछ बदलाव को लेकर अपनी राय बताई है।

मनोज वाजपेयी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद, बॉलीवुड (Bollywood) में फिर नेपोटिज्म की जंग छिड़ गई है। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने भाई-जातिवाद और भेदभाव को लेकर खुलकर बात की है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने भी इंडस्ट्री में कुछ बदलाव को लेकर अपनी राय बताई है। उनका कहना हैं कि भीतरी-बाहरी का भेद मिटा देना चाहिए।

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कहा हैं कि “भाई-भतीजावाद पर कुछ वर्षों से चर्चा हो रही है। लेकिन यह बदलाव तभी आएग जब प्रभावशाली स्थानों पर बैठे, स्थापित लोग इस उद्योग में आने वाले सभी प्रतिभाशाली लोगों के लिए इसे स्वस्थ और लोकतांत्रिक माहौल बनाएं।”

वहीं डिटेक्टिव व्योमकेश बक्शी’ के निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने कहा, “इस उद्योग को ऐसे स्थान में बदलने के लिए हमें बहुत मेहनत करनी होगी जहां हर किसी का स्वागत हो।” बता दें, डिटेक्टिव व्योमकेश बक्शी में सुशांत सिंह राजपूत ने अहम् किरदार में निभाया था।

आपको बता दें, बॉलीवुड में फिर नेपोटिज्म पर चर्चा होने लगी है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लोगों ने खूब लताड़ा था। इसके चलते करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर सहित 8 लोगों पर पटना में केस फाइल हुई थी।

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने बताई होश उड़ा देने वाली बात, एक्टर के अंतिम संस्कार के बाद आया था पावरफुल मैसेज

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के वीले पार्ले में किया गया। और फिर उनकी अस्थियां गंगा जी में विसर्जित की गई। उनका श्रद्धाक्रम उनके घर पटना में किया गया। सुशांत के देहांत से उनके परिवार और उनके फैंस बेहद दुखी है।

SSR Death: 3 साल के मन्नत के बाद हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का जन्म, उनके पिता केके सिंह ने कहीं ये बातें

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: