Dega Jaan Song: वेब सीरीज द फैमिली मैन का गाना हुआ रिलीज, परिवार और काम के बीच यूं फंसे दिखे मनोज बाजपेयी

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की आने वाली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन (The Family Man)' का गाना 'देगा जान (Dega Jaan Song)' रिलीज हो चुका है। इसमें मनोज बाजपेयी के किरदार श्रीकांत तिवारी की जिंदगी को बखूबी दर्शाया गाया है। आप भी देखिए ये शानदार गाना।

द फैमिली मैन का गाना देगा जान रिलीज हो चुका है (फोटो: यूट्यूब)

हर दिन आप किसी ना किसी नई वेब सीरीज का ट्रेलर देखते हैं। इसमें कुछ ऐसी वेब सीरीज होती हैं, जो अपने दमदार ट्रेलर से लोगों के बीच उत्सुकता पैदा कर देती हैं और दर्शक उसकी स्ट्रीमिंग का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसी ही एक वेब सीरीज है ‘द फैमिली मैन (The Family Man) ‘। इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) समेत गुल पनाग (Gul Panag) जैसे कई बेहतरीन एक्टर नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ था और अब इसका एक गाना ‘देगा जान (Dega Jaan Song)’ रिलीज हो चुका है।

 ‘द फैमिली मैन (The Family Man Trailer)’ के इस गाने को जिगर सराइया और मैलो डी ने लिखा है। वहीं, इसे अपनी सुरीली आवाज श्रेया घोषाल ने दी है और इसमें उनका साथ रैपर मैलो डी ने दिया है। इसको अपने म्यूजिक से संगीतकार जोड़ी सचिन और जिगर ने सजाया है। इस गाने में मनोज बाजपेयी के जीवन को बखूबी दर्शाया गया है। इसमें दिखाया है कि कैसे वो अपनी फैमिली और काम के बीच सामंजस्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसका पिक्चाराइजेशन शानदार है और गाने को जिस तरह से पेश किया गया है वो काबिले तारीफ है।

देखिए द फैमिली मैन का ये गाना…

इस गाने को अब तक 14,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि इसमें मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो एक नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी की बेहद गोपनीय शाखा के लिए काम करते हैं। वहीं, कहानी में ये ट्विस्ट है कि उनका परिवार जानता है कि वह एक सरकारी कर्मचारी है, लेकिन उनकी नौकरी से अनजान है। बता दें कि फैमिली मैन हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, जर्मन, जापानी, फ्रेंच, इवालवी, ब्राजीलियन, पुर्तगाली और स्पेनिश में प्रमुख रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में 20 सितंबर को रिलीज होगी।

बचपन में बेहद शर्मीले थे मनोज बाजपेयी, जानिए उनकी जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें…

यहां देखिए मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का शानदार ट्रेलर…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।