The Family Man: मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार अवतार में आए नजर

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man trailer) का जबरदस्त ट्रेलर लांच कर दिया है। नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी के स्पेशल सेल में काम करते श्रीकांत तिवारी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया (फोटो-यूट्यूब ग्रैब)

अमेज़न प्राइम वीडियो ने की ओरिजिनल वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन'(The Family Man trailer) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। यह ट्रेलर आपको एक अंडरकवर जासूस श्रीकांत तिवारी से मिलवाता है, जो रॉ एजेंट होने के साथ-साथ अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ एक सामान्य पारिवारिक जीवन जीता हैं। 2 मिनट 44 सेकेंड का ट्रेलर मनोज बाजपेयी से ही शुरू होता है और उन्हीं पर खत्म। ट्रेलर की शुरुआत में हम देखते हैं कि सड़क पर जाते हुए एक आदमी को उसका बेटा गाली देता है। जिसके बाद श्रीकांत तिवारी उस हाथापाई से बचने की कोशिश कर रहा है। एक ऑफिसर की भूमिका को शानदारी से पेश करते हुए मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एक पति और पिता के रोल को भी बखूबी निभाया है। उनका परिवार जानता है कि वह एक सरकारी कर्मचारी है लेकिन उनकी नौकरी से अनजान है।

यह ट्रेलर दर्शकों को एक मिडिल क्लास आदमी, श्रीकांत तिवारी की जिंदगी की छोटी-छोटी झलकियों से रूबरू करता है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी एक विश्‍वस्‍तरीय जासूस की भूमिका में हैं। जोकि एक नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी की बेहद गोपनीय शाखा के लिए काम करते हैं। उनका काम आतंकी हमलों की आशंका वाले स्थलों की पहचान करना और देश में बड़े पैमाने पर होने वाले आतंकी हमलों को समय रहते नाकाम करना है। इस वेबसीरीज के साथ निर्माता जोड़ी राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) अपने डिजिटल करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। फैमिली मैन हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, जर्मन, जापानी, फ्रेंच, इवालवी, ब्राजीलियन, पुर्तगाली और स्पेनिश में प्रमुख रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में 20 सितंबर को अपनी रिलीज के लिए तैयार है।

यहां देखिए मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का शानदार ट्रेलर…

रोमांचक ड्रामा थ्रिलर सीरीज को (स्त्री, गो, गोवा गॉन और शोर इन द सिटी) फेम राज और डीके ने निर्मित किया ह। वहीं दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रह चुके मनोज वाजपेयी ‘द फैमिली मैन’ से अपना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। मनोज वाजपेयी के साथ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री प्रियामणि भी इस वेबसीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगी। मनोज वाजपेयी के साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी, नीरज यादव, शरद केलकर, गुल पनाग, संदीप किशन, दर्शन कुमार, सन्नी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी समेत अन्य कलाकार भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पहला पोस्टर आउट, हाथ में गन लिए दमदार लुक में आए नजर

जब फिल्म सत्यमेव जयते के दौरान मनोज बाजपेयी ने खोला था अपनी इच्छाओं का पिटारा…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।