P Se Pyaar F Se Farar: हिंदुस्तान में अब भी प्रेम एक कांड है, इस तंज के साथ आउट हुआ फिल्म का पहला पोस्टर

मनोज तिवारी कि डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'प से प्यार फ से फ़रार' (P Se Pyaar F Se Faraar) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म में जिमी शेरगिल लीड रोल में नजर आ रहे हैं वहीं आपको बता दें ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

जिमी शेरगिल की फिल्म 'प से प्यार फ से फ़रार' का फर्स्ट लुक हुआ आउट (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) की आने वाली फिल्म ‘प से प्यार फ से फ़रार’ (P Se Pyaar F Se Faraar) का आज मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। डायरेक्टर मनोज तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘प से प्यार फ से फ़रार’ एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म के पोस्टर को देखकर इस बात का अंदाजा साफ़ लगाया जा सकता है कि ये फिल्म वाकई मजेदार होने वाली है। जैसा कि फिल्म के टाइटल को पढ़कर भी समझ आ रहा है कि पहले प्यार और फिर फरार की ये कहानी एक इंटरकास्ट मैरिज पर बेस्ड है जिनको शादी के बाद इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

मथुरा कि एक सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म में जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म की बात करें तो फिल्म राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। दूसरी समाज की लड़की से शादी करना उसे इतना भारी पड़ जाएगा उसने ये भी सपने में सोचा नहीं होगा। समाज की दकियानूसी विचारधारा के चलते नवदंपति को अपना शहर छोड़कर दर-दर भटकना पड़ता है। क्योंकि ये जोड़ा समाज के खिलाफ जाकर अंतरजातीय प्रेम विवाह करते हैं।

सबसे पहले आप फिल्म का ये पोस्टर देखिए…

फिल्म के डायरेक्टर मनोज तिवारी ने खुद बताया है ‘प से प्यार फ से फरार’ एक सनसनीखेज फिल्म है जो एक अपराध पर आधारित है जो हमारे देश में प्रति वर्ष 796% की दर से बढ़ रहा है। यह सही समय है जब हम सभी को एक साथ बैठकर ऐसे जातिगत भेदभाव के भयानक परिणामों को देखना होगा, जिसे हमने अपनी नाक के नीचे पनपने दिया है। फिल्म बहुत ही ईमानदारी से ऑनर किलिंग जैसे खतरनाक मुद्दे को सभी के सामने लेकर आएगी। यदि आप भी हीरोपंती, सायराट, धड़क जैसी फ़िल्मों को पसंद करते हैं तो निसंदेह आपको ये फिल्म पसंद आएगी। इस फिल्म में उन कहानियों की एक और परत को सभी के सामने रखा है।

ओके मूवीज प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में कुमुद मिश्रा, जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, गिरीश कुलकर्णी, ज़ाकिर हुसैन, सीमा आज़मी और भावेश जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म18 अक्टूबर 2019 को अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: जिमी शेरगिल की अगली फिल्म होगी प से प्यार, फ से फरार, संविधान के इन अनुच्छेद पर बनी है ये मूवी

जब जिमी शेरगिल ने तब्बू और अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर कही ये बात…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।