Manushi Chhillar हाफ शोल्डर टॉप और पैंट पहने ग्लैमरस पोज देती आई नजर !

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपनी खूबसूरती से पुरे विश्व का दिल जीता हैं। वही अब मानुषी (Manushi Chhillar) एक्टिंग की दुनिया में अपना परचम लहराने को तैयार हैं। अपनी खूबसूरती और सेन्स ऑफ़ ह्यूमर से सभी का दिल जितने वाली एक्ट्रेस मानुषी (Manushi Chhillar) ने एक्टर अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” में कदम रखा हैं। मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आये दिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई- नई तस्वीर और फिल्म का वीडियो शेयर करती रहती हैं। वही आज मानुषी (Manushi Chhillar) ने अपनी तस्वीर शेयर की जिसमे वो बेहद ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं।

इस लुक में दिखी मानुषी (Manushi Chhillar) :

एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो हाफ सोल्डर येलो कलर के टॉप और ब्राउन कलर का पैंट पहने नजर आ रही हैं। साथ ही गले में गोल्डन कलर का नेकलेस पहन रखा हैं और अपने मेकअप को उन्होंने काफी लाइट किया जो की उनपर सूट कर रहा हैं। अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए उन्होंने बालों को ओपन किया हैं। मानुषी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मन की नियॉन अवस्था💡@elleindia ‘


मानुषी (Manushi Chhillar) इस रोल में आई नजर :

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की पहली फिल्म ऐतिहासिक फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की जीवन पर आधारित फिल्म थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आये थे। हालांकि यह मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। मूवी आने से पहले काफी विवादों से भी घिरी रही। इस फिल्म में जहां अक्षय कुमार महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं मानुषी (Manushi Chhillar) पृथ्वीराज की प्यारी राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग के दौरान नवोदित कलाकार राजस्थान के रेगिस्तान में रेत-तूफान में हुई हैं।

 

 

Aditya Roy Kapur की एक्शन फिल्म ‘OM’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन मूड में आये नजर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.