4 महीनों में 4 फिल्में, प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की अगली मूवी का नाम है मर्द को दर्द नहीं होता

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन 'आरएसवीपी फिल्म्स' की अगली फिल्म का नाम 'मर्द को दर्द नहीं होता' है। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है।

'मर्द को दर्द नहीं होता' फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए प्रयोगों के लिए पहचाने जाते हैं। रॉनी नए टैलेंट को मौका देने का जोखिम उठाना भी पसंद करते हैं। इसी रिस्कटेकिंग एट्टीट्यूड की वजह से वह अन्य फिल्ममेकर्स से काफी अलग हैं। दिसंबर 2018 में रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन बैनर ‘आरएसवीपी फिल्म्स’ तले ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी। इसके बाद से रॉनी स्क्रूवाला लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। ‘आरएसवीपी फिल्म्स’ की अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ की रिलीज डेट शुक्रवार को अनाउंस कर दी गई है। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है।

‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म से ‘मैंने प्यार किया’ फेम अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट ‘पटाखा’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री राधिका मदान नजर आएंगी। यह फिल्म पिछले साल हुए 43वें टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में ‘पीपुल्स च्वाइस मिडनाइट मैडनेस’ अवॉर्ड जीत चुकी है। इस ऐलान के बाद से इस फिल्म की बॉलीवुड में चर्चा होने लगी थी। तभी से भारत में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। पहले यह फिल्म पिछले साल सितंबर में रिलीज होने वाली थी, मगर किसी कारणवश इसकी रिलीज टाल दी गई। वासन बाला इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

देखिए फिल्म के पोस्टर…

क्या है ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म की कहानी?

‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है जिसे दर्द नहीं होता है। दरअसल वह बचपन से एक ऐसे सिंड्रोम से ग्रस्त रहता है जिसकी वजह से उसे दर्द का अहसास नहीं होता है। बचपन में इसे परेशानी समझने वाला लड़का जवान होते ही इसे अपनी ताकत बना लेता है। फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की बात करें तो पिछले चार महीनों में रिलीज होने वाली उनकी यह चौथी फिल्म होगी। 7 दिसंबर को उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी। इस साल 11 जनवरी को उनकी फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज हुई। 1 मार्च को उनकी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ रिलीज हुई और अब 21 मार्च को उनकी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ रिलीज के लिए तैयार है।

देखिए ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।