Mardaani 2 box office collection day 5: रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2 लोगो को आई बेहद पसंद, कमाए इतने करोड़

मर्दानी 2 का नया पोस्टर। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2) दर्शकों को पसंद आ रहा है। इस फिल्म की 5 दिन की कमाई कुल मिलाकर 23.50 करोड़ कलेक्शन कर चुकी है।

मर्दानी 2 ने पहले दिन करीब 3.50 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी वहीं दुसरे दिन यानी की शनिवार को 6.50 करोड़ रुपये, तीसरे दिन (रविवार को) फिल्म ने 7 से 8 करोड़ रुपये, चौथे दिन 3 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

मर्दानी एक सीरियल किलर पर बेस्ड फिल्म है। किलर लड़कियों को फसा कर उनका रेप करके मार डालता है। कहानी में ट्विस्ट तभी आती है जब वह एसपी शिवानी शिवजी राव को चैलेंज करता है। यह फिल्म शुरू से लेकर अंत तक बखूबी बने है ऐसा कहीं भी नहीं लगा की यह ठीक नहीं है।

क्लाइमेक्स तो पूरी फिल्म की जान है। रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में एक्टिंग से फिर से खुद को साबित ककर दिया है। और अगर विलन की बात करे तो सनी (विशाल जेठवा) ने भी अपना किरदार अच्छे से निभाया है। भोली सूरत और क्रूरता काम के वजह रानी के आलावा उसपर भी ध्यान केंद्रित होता है।

विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) अपने किरदार के बारे में कहते है- “सनी का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था, लेकिन मुझे अभिनेता के तौर पर खुद को साबित करना था। इस फिल्म की तैयारी के लिए बहुत मुश्किलों से गुजरना पड़ा।”

आगे कहते हैं- “सनी के किरदार के लिए, मैं कमरे के बीचो बीच एक कुर्सी रखता था और उसे इंसान समझकर उसपर सारा गुस्सा निकलता था। मैंने रॉड से कुर्सी को मारा, उसे गाली दी, उसपर चीखा-चिल्लाया, वह सब कुछ किया जो सनी को करना था।”

Citizenship Amendment Act पर Bollywood Celebrity का खतरनाक Reaction; देखें वीडियो