Mardaani 2 Movie: फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन बड़े पर्दे पर लौट रही हैं ‘मर्दानी’ रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2 Movie) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म इस साल 13 दिसंबर को रिलीज होगी।

मर्दानी फिल्म में रानी मुखर्जी के किरदार का नाम SP शिवानी शिवाजी रॉय है। (फोटो- ट्विटर)

साल 2014 में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने मर्दानी फिल्म में एसपी शिवानी शिवाजी रॉय बनकर लोगों को हैरान कर दिया था। धांसू स्टाइल में गुंडों की धुलाई करते हुए रानी का यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया था। रानी की फिल्म मर्दानी उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। 5 साल बाद एक बार फिर वह मर्दानी 2 फिल्म (Mardaani 2 Movie) से वापसी कर रही हैं।

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म इस साल 13 दिसंबर को रिलीज होगी। मर्दानी फिल्म के सीक्वल ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग इसी साल शुरू हुई थी। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा राजस्थान और मुंबई में शूट किया गया है। हाल ही में राजस्थान में रानी मुखर्जी की शूटिंग करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

मर्दानी 2 फिल्म के निर्देशक गोपी पुथरन हैं। वह इस फिल्म से डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। रानी मुखर्जी आखिरी बार हिचकी फिल्म में नजर आई थीं। उनकी यह फिल्म भी हिट हुई थी। बीते महीने इटली में आयोजित 49वें ‘जिफनी फिल्म फेस्टिवल’ में इस फिल्म को बेस्ट फिल्म कैटेगरी में ग्रेफन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

मर्दानी 2 फिल्म की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस फिल्म के कुछ अहम हिस्सों के लिए रानी मुखर्जी ने रियल लाइफ के पुलिस अफसरों से मदद ली है। राजस्थान में शूटिंग के दौरान रानी ने सूबे की सुपरकॉप एएसपी डॉक्टर अमृता दूहन से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं, रानी ने कोटा में पुलिसकर्मियों के परिवारों से भी मुलाकात की थी।

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का फर्स्ट लुक रिवील

20 साल में कितना बदल गए शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।