Marjaavaan Movie: फिल्म मरजावां का नया पोस्टर लॉन्च, रिलीज डेट में हुआ बदलाव, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म मरजावां की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है और इसके मेकर्स ने नया पोस्टर लॉन्च किया है। इस पोस्टर के जरिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। यह फिल्म पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स इस फिल्म को अब 15 नवंबर को रिलीज करेंगे।

मरजावां के नए पोस्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख। (फोटोः ट्विटर)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म मरजावां (Marjaavaan Release Date) की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है और इसके मेकर्स ने नया पोस्टर लॉन्च किया है। इस पोस्टर के जरिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। यह फिल्म पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स इस फिल्म को अब 15 नवंबर को रिलीज करेंगे। वहीं, फिल्म के नए पोस्टर में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा आपस में भिड़ते हुए दिख रहे हैं। पूरा पोस्टर एक डार्क शेड में बना हुआ है।

पोस्टर में दोनों एक्टर की टक्कर के बीच रितेश देशमुख चलते हुए आ रहे हैं। उनके पीछे लाशों का ढेर पड़ा हुआ है और उनके हाथ में एक बंदूक भी है। वह काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के अबतक कई पोस्टर और गाने लॉन्च हो चुका है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) और तारा सुतारिया भी लीड एक्ट्रेस हैं। फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी ने डायरेक्ट किया है।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट-

दूसरी बार हुआ रिलीज डेट में बदलाव

आपको बता दें कि मरजावां (Marjaavaan) पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर (War Box Office Collection) की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 22 नवंबर कर दिया था। लेकिन इसमें बदलाव करते हुए  फिल्म को 8 नवंबर को रिलीज करने का फैसला लिया गया। अब मेकर्स ने इसकी रिलीज में एक बार फिर बदलाव किया और अब यह 15 नवंबर को रिलीज होगी।  इससे  पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख 5 साल पहले  फिल्म एक विलेन में नजर आए थे। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर  लीड एक्ट्रेस थीं।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

पाकिस्तान में ‘अय्यारी’ के बैन होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का किस तरह फूटा गुस्सा, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।