Marjaavaan Trailer: फिल्म मरजावां का दमदार ट्रेलर रिलीज, 8 नवंबर को होंगी इश्क और इंतकाम की हदें पार

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सहित कई सितारों से सजी फिल्म मरजावां (Marjaavaan Movie Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है।

मरजावां फिल्म के पोस्टर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पिछले काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्म मरजावां (Marjaavaan Movie Trailer) का इंतजार हो रहा है। अभी तक फिल्म के कई पोस्टर आउट हो चुके हैं। मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। फिल्म की टैगलाइन से साफ हो रहा है कि यह फिल्म ‘इश्क और इंतकाम’ की कहानी है।

मरजावां फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। वैसे सिद्धार्थ इससे पहले भी कई फिल्मों में ‘एंग्री यंगमैन’ लुक दिखा चुके हैं। फिल्म में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आएंगी। ‘एक विलेन’ के बाद रितेश देशमुख एक बार फिर अपने खौफनाक रूप में वापस आ रहे हैं। फिल्म में वह बौने विलेन का किरदार निभा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) डांसर के रोल में नजर आएंगी। ‘मरजावां’ में फिल्मी डायलॉग्स की भरमार है और फिल्म का यह ट्रेलर एक सस्पेंस के साथ खत्म हो रहा है।

देखिए मरजावां फिल्म का ट्रेलर…

मरजावां फिल्म तारा सुतारिया की दूसरी फिल्म है। उन्होंने इस साल अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मरजावां फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन झावेरी ने किया है। भूषण कुमार और निखिल आडवाणी फिल्म के निर्माता हैं।

फिल्म वॉर की वजह से बदली रिलीज डेट

बताते चलें कि मरजावां फिल्म पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War Movie) की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 22 नवंबर कर दी गई। अब मेकर्स ने इसे 8 नवंबर को रिलीज करने का फैसला किया है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख 5 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनके साथ वाली आखिरी फिल्म एक विलेन 2014 में रिलीज हुई थी। श्रद्धा कपूर इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

पाकिस्तान में ‘अय्यारी’ के बैन होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का किस तरह फूटा गुस्सा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।