मरुधर एक्सप्रेस का ट्रेलर रिलीज, अरेंज मैरिज और मर्दाना कमजोरी पर है कुणाल रॉय कपूर-तारा अलीशा की यह फिल्म

कुणाल रॉय कपूर और तारा अलीशा बेरी की फिल्म 'मरुधर एक्सप्रेस' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी नौकरी, अरेंज मैरिज और 'जेन्ट्स प्रॉब्लम' (मर्दाना कमजोरी) पर आधारित है।

कुणाल रॉय कपूर और तारा अलीशा बेरी की फिल्म 'मरुधर एक्सप्रेस' 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कुणाल रॉय कपूर और तारा अलीशा बेरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मरुधर एक्सप्रेस’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी अरेंज मैरिज और फिर दूल्हे की मर्दाना कमजोरी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर आपको आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की याद दिला सकता है। यह फिल्म भी इसी विषय पर थी। विशाल मिश्रा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और राज कुशवाहा इसके निर्माता हैं। ‘रे विंग्स एंटरटेनमेंट’ और ‘अथर्व मोशन पिक्चर्स’ के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया गया है।

फिल्म का ट्रेलर ही यूपी के छोटे शहरों के लड़कों की मर्दाना कमजोरी के डिस्कशन के साथ शुरू होता है। मरुधर पांडे (कुणाल रॉय कपूर) नौकरी करता है और उसका जीवन लड़कियों, मौज-मस्ती जैसे शब्दों से कोसों दूर है। उसके पिता अशोक पांडे (राजेश शर्मा) उसकी शादी कराना चाहते हैं। काफी जद्दोजहद के बाद मरुधर की चित्रा (तारा अलीशा बेरी) से अरेंज मैरिज हो जाती है। जिसके बाद अशोक अपने बेटे से जल्द पोते की मांग करते हैं। कहानी में ट्विस्ट सुहागरात पर तब आता है जब मरुधर को पता चलता है कि वह मर्दाना कमजोरी का शिकार है और फिर शुरू होता है इस मर्ज के इलाज के नुस्खे खोजने की कहानी।

देखिए ‘मरुधर एक्सप्रेस’ फिल्म का ट्रेलर…

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई है। फिल्म की कहानी को आम परिवारों से जोड़ने के लिए अरेंज मैरिज और मर्दाना कमजोरी जैसे मुद्दों को आधार बनाया गया है। बताते चलें कि पहले इस फैमिली-कॉमेडी ड्रामा फिल्म का नाम ‘हम दोनो होंगे कामयाब’ रखा गया था। फिल्म के डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने बताया कि वह ऋषिकेश मुखर्जी और उनकी फिल्मों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। ‘मरुधर एक्सप्रेस’ उनके फिल्में बनाने के स्टाइल से प्रेरित है। हमारे निर्माता राज कुशवाहा के बिना किसी शर्त समर्थन के इस फिल्म का बन पाना मुश्किल था। बताते चलें कि बतौर प्रोड्यूसर राज कुशवाहा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। कुणाल रॉय कपूर, तारा अलीशा बेरी और फिल्ममेकर्स जल्द कई शहरों में फिल्म का प्रमोशन करेंगे।

यहां देखिए रणवीर सिंह की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ पर कैसे भारी पड़ी थी दिनेश लाल यादव की ‘निरहुआ चलल लंदन’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।