सलमान खान और अक्षय कुमार की वजह से 25 मई अनुपम खैर के लिए है बहुत ख़ास, जानिए वजह

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्टर सामाजिक मुद्दों (Social issues) पर भी अपनी प्रतिक्रिया के लिए जाने जाते है। हालही में एक्टर ने ट्विटर पोस्ट के जरिए अपनी एक इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर की है।

सलमान खान और अक्षय कुमार की वजह से 25 मई अनुपम खैर के लिए है बहुत ख़ास

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्टर सामाजिक मुद्दों (Social issues) पर भी अपनी प्रतिक्रिया के लिए जाने जाते है। हालही में एक्टर ने ट्विटर पोस्ट के जरिए अपनी एक इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर की है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। वीडियो में अनुपम खेर वर्कऑउट करते दिख रहे हैं। अब आम सी दिखने वाली वीडियो को खास बनाया है अनुपम के कैप्शन ने जहां उन्होंने एक दिलचस्प बात शेयर की है।

अनुपम खेर की जिंदगी में 25 मई की अहमियत

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि 25 मई की उनकी जिंदगी में बहुत अहमियत है। उनके मुताबिक इस दिन उन्होंने वर्कऑउट की अहमियत समझी और अपने शरीर का ध्यान रखना शुरू किया। अनुपम ने अपनी जिंदगी में इस परिवर्तन के लिए सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को शुक्रिया बोला है।

वो ट्वीट करते हैं-25 मई मेरे लिए लैंडमार्क दिन है। अक्षय, सलमान और अनिल को शुक्रिया जिन्होंने मुझे रोज एक्सरसाइज करने के लिए प्रोत्साहित किया। अब मैं ज्यादा फिट और खुश महसूस करता हूं। इसके चलते लॉकडाउन में मेरा एक घंटा भी बेहतर बीतता है।

इस वायरल वीडियो में अनुपम डंबल उठाकर वर्कऑउट करते नजर आ रहे है। साथ ही उनके माथे का पसीना उनकी मेहनत के बारे में बहुत कुछ बया कर रहा है। बता दे, देश में लॉकडाउन होने की वजह से सभी सेलेब्स अपने घर पर रहकर फिट रहने की पूरी कोशिश कर रहे है। इसीलिए सेलेब्स घर पर ही वर्कआउट कर रहे है।

आपको बता दें कि इस लॉकडाउन में अनुपम खेर ने एक जागरूकता अभियान भी चलाया है। उन्होंने कोरोना के बीच हर किसी को घर में रहने की अपील की है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की नसीहत भी दी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: