अजय देवगन की फिल्मों पर #MeToo का असर, अब इस दिन रिलीज होगी ‘टोटल धमाल’

अजय देवगन की दो फिल्में 'टोटल धमाल' और 'दे दे प्यार दे' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। नए रिलीज डेट की जानकारी अजय देवगन की ओर से दी गई है।

#MeToo के कारण वैसे ही बॉलीवुड में बवाल मचा हुआ है। फिलहाल खबर आ रही है कि अजय देवगन की दो फिल्में ‘टोटल धमाल’ और ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। नए रिलीज डेट की जानकारी अजय देवगन की ओर से दी गई है। जानकारी के मुताबिक ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी 2019 और ‘दे दे प्यार दे’ 26 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। इन दो फिल्मों पर प्रभाव देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने ‘दे दे प्यार दे’ के सेट पर घटी यौन शोषण की घटना पर लिखा था। इसके बाद ‘दे दे प्यार दे’ के आरोपी को बाहर किया गया।

अजय देवगन ने जानकारी दी है कि अगले साल हमारी दोनों फिल्म रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘टोटल धमाल’ दिसंबर में पर्दे पर आने वाली थी लेकिन अब अगले साल फरवरी में आएगी। इस फिल्म में अनील कपूर, माधुरी दीक्षित और इशा गुप्ता हैं। वहीं, ‘दे दे प्यार दे’ फरवरी, 2019 में आने वाली थी जो कि अब अप्रैल में रिलीज की जाएगी। रिलीज डेट बढ़ाने के कारण पर अजय देवगन ने कहा है कि वीएफएक्स पर काम हो रहा है। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट आगे की ओर बढ़ाई गई है। ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन और तब्बू नजर आएंगे। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे मी टू अभियान बताया जा रहा है। फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के एक कलाकार पर यौन शोषण का आरोप भी लग चुका है।

मी टू और ‘दे दे प्यार दे’
तान्या पॉल सिंह ‘दे दे प्यार दे’ में बतौर सुपरवाइजर काम कर रही हैं। उन्होंने इसी फिल्म के आर्टिस्ट हरीश वाधोने पर आरोप लगाया। इसके बाद उनको निकाला गया। वहीं, इस फिल्म के प्रोड्यूसर लव रंजन पर भी आरोप लगाए जा चुके हैं। ऐसे में ‘दे दे प्यार दे’ पर तलवार लटकी दिख रही है। इसका प्रभाव ‘टोटल धमाल’ पर पड़ा जिसके कारण दोनों फिल्मों का रिलीज डेट आगे बढ़ी। तान्या ने लिखा है, ‘एक सीन में बदलाव करने को लेकर बात हो रही थी। सभी लोग कुर्सी पर बैठकर बात कर रहे थे। तभी मुझे अहसास हुआ कि मेरे पिछले हिस्से पर कोई सहला रहा है। देखने के बाद पता चला कि हरीश वाधोने अपनी उंगली रखे हुए हैं। इसके बाद उन्होंने फौरन टोका। वहां पर सभी इस कारनाम के बाद शॉक्ड थे।’

वीडियो देखें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.