#MeToo: अनिर्बान ब्लाह पर एक और आरोप, ‘वजह तुम हो’ की एक्ट्रेस ने किया खुलासा

#MeToo दीपिका पादुकोण जैसे सितारों के मैनेजर अनिर्बान ब्लाह की मुश्किल बढ़ती जा रही है। अनिर्बान पर 'वजह तुम हो' की एक्ट्रेस मीरा उमर ने आरोप लगाया है।

#MeToo के कारण दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, रितिक जैसे सितारों के सेलेब के मैनेजर अनिर्बान ब्लाह (Anirban Blah) की मुश्किल बढ़ती जा रही है। क्वान के संस्थापक अनिर्बान ब्लाह पर ‘वजह तुम हो’ (2016) की एक्ट्रेस मीरा उमर (Meira Omar) ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके साथ ही अनिर्बान ब्लाह की मुश्किल और ज्यादा बढ़ती दिख रही है। इससे पहले भी अनिर्बान ब्लाह कई महिला एक्ट्रेस आरोप लगा चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने आत्महत्या की कोशिश भी की। इसके बाद भी मीरा उमर के आरोप ने इनको मुश्किल में डाल दिया है।

जानकारी के मुताबिक, ‘वजह तुम हो’ की में छोटा-सा रोल करने वाली मीरा उमर (Meira Omar) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि अनिर्बान ब्लाह से उन्होंने काम के लिए बात किया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि वे उनसे मिलें। इसी सिलसिले में वह अनिर्बान ब्लाह से मिलीं। जिसके बाद अनिर्बान ब्लाह ने कहा कि वह उससे जूहू वाले अपार्टमेंट पर चलें। जबकि अनिर्बान ब्लाह का परिवार बांद्रा में रहता है। फिर वह मैग्जीन के कवर पेज पर फोटो छपाने , स्टार बनाने की बात करने लगा। इसके साथ ही वह सेक्स करने के लिए उकसा रहा था। मीरा ने पूरी कहानी इंटरव्यू के दौरान सुनाई।

अनिर्बान का इस्तीफा और आत्महत्या
अनिर्बान ब्लाह ने आरोप लगने के बाद इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा वह दो-तीन दिन पहले ही आत्महत्या करने का प्रयास किए। उनका कहना है कि सोश, मीडिया पर उनके बारे में तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं। वह बहुत तनावग्रस्त हैं। अनिर्बान दास ब्लाह पर चार महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए। इसके बाद अनिर्बान दास ब्लाह के साथ काम करने से सलमान खान ने मना कर दिया। इसके अलावा दीपिका पादुकोण की संस्थान की ओर से भी इनको बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इनकी कंपनी एंटरटेनमेंट की जानी-मानी कंपनी है जिसके साथ ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, राणा दग्गुबाती, कबीर खान जैसे कलाकार हैं।

वीडियो देखें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.