रकुलप्रीत सिंह ने खरीदी शराब पर दावा कर रहे ट्रोलर को एक्ट्रेस ने दिया मुहंतोड़ जवाब

सोशल मीडिया (Social Video) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें कुछ लोगों का कहना है कि इस वीडियो में दिख रही है वह एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakul Preet) हैं, जो शायद शराब खरीद कर जा रही हैं

रकुल प्रीत सिंह की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। ऐसे में शहरों में केवल अत्यावश्यक की दुकानें, मेडिकल और सब्जी मंडी शुरू है। कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के मुंबई सहित अन्य राज्यों में शराब की दुकाने खोलने की अनुमति दी गई थी। लेकिन लोगों ने सोशल डिस्टन्सिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ाते हुए शराब खरीदी। इसलिए केवल मुंबई में 24 घंटे के अंदर इस सुविधा को सरकार द्वारा रद्द कर दिया गया। इस बीच सोशल मीडिया (Social Video) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें कुछ लोगों का कहना है कि इस वीडियो में दिख रही है वह एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakul Preet) हैं, जो शायद शराब खरीद कर जा रही हैं, वहीँ किसी का कहना है कि वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) है।

इस वायरल वीडियो का सच सामने लाते हुए एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakul Preet) ने अपने ट्वीट पर पोस्ट की है। उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा हैं, ‘मुझे नहीं पता था कि मेडिकल शॉप पर शराब भी मिलती है।’

लोग इस ट्वीट पर रकुलप्रीत को सपोर्ट करते दिख रहे है। एक शख्स लिखते है, इन लोगों को जवाब क्यों दे रही है। ऐसे लोग आपका ध्यान केंद्रित करना चाहते है…।

दरअसल, यह वीडियो केआरके ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, ‘लॉकडाउन के दौरान रकुल प्रीत क्या खरीद रही हैं? क्या वो शराब खरीद रही हैं?’ इस वीडियो में एक एक्ट्रेस चेहरे पर मास्क लगाए हाथ में कुछ सामान लिए दुकान से निकलकर सड़क पार कर रही है। वहीं इस वीडियो में दिख रहा है कि वीडियो ले रहे किसी शख्स ने उसे मैडम कहकर बुलाया तो वो एक्ट्रेस उसे हाथ दिखाकर चली गईं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: