टिड्डियों को खाते देख भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- अभी तक सबक नहीं सीखा, देखें Video

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संकट चल ही रहा है वहीं अब टिड्डियों (Tiddi Attack) के आतंक ने एक नई परेशानी और खड़ी कर दी है। राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा और महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्यों में टिड्डियों का झुंड आतंक मचा रहा है।

टिड्डी खाते हुए युवक की तस्वीर

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संकट चल ही रहा है वहीं अब टिड्डियों (Tiddi Attack) के आतंक ने एक नई परेशानी और खड़ी कर दी है। राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा और महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्यों में टिड्डियों का झुंड आतंक मचा रहा है। टिड्डियों के आतंक से किसानों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीँ अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक टिड्डियों को खाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने वीडियो शेयर किया है।

मीरा चोपड़ा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें युवक थैले में ढेर सारी टिड्डी पकड़कर, उसे स्वाद लेकर खाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा चोपड़ा भड़की नजर आईं। उन्होंने कहा कि लोगों ने अभी तक सबक नहीं सीखा है। मीरा चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मीरा ने लिखा “यह फॉरवर्ड वीडियो मिला। क्या यह वीडियो सही है। लोग सच में टिड्डी खा रहे हैं। क्या कोरोना वायरस से उन्होंने अभी तक कोई सबक नहीं सीखा है। हैरान करने वाला है।” मीरा चोपड़ा ने जो वीडियो साझा किया गया वह वीडियो पुराना है या अभी का इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन वीडियो में जिस प्रकार से व्यक्ति टिड्डे खाता नजर आ रहा है, उसे लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब गुस्सा जताया।

फैन ने सोनू सूद की तुलना की साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से, सोनू सूद ने दिया शानदार जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.